Sunday, September 8, 2024

बिजनाैर में लापरवाही बरतने पर दो दरोगा निलंबित

बिजनौर। पुलिस अधीक्षक आशुतोष झा ने सोमवार को मंडावर थाना में तैनात उपनिरीक्षक देवेन्द्र सिंह राठी और रवि तोमर को लापरवाही बरतने के आरोप में तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

जानकारी के अनुसार 18 जुलाई को थाना मंडावर क्षेत्रान्तर्गत मारपीट की घटना के संबंध में थाना मंडावर पर टोकन पर दिये गये प्रार्थना पत्र की जांच के दौरान गहनता से जांच न कर सरसरी तौर पर जांच करने और मात्र खानापूर्ति करते हुये पूछताछ किये बिना ही वापस आ जाने के संंबंध में क्षेत्राधिकारी नगर की प्रारम्भिक जांच के उपरान्त पुलिस अधीक्षक ने उपनिरीक्षक देवेन्द्र सिंह राठी को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है।

 

वहीं, मंडावर थाने में ही तैनात उपनिरीक्षक रवि तोमर ने घटना की जानकारी होने के बाद भी अधिकारियों को अवगत नही कराया गया जबकि उक्त घटना की सोशल मीडिया पर विडियो वायरल हो रही थी। जानकारी किये जाने पर भ्रामक जानकारी देने तथा आवेदक की तहरीर प्राप्त होने पर रिपोर्ट दर्ज नही करने पर निलंबित कर दिया गया है।

 

पुलिस अधीक्षक ने जनपद के समस्त पुलिस अधिकारी, कर्मचारियों को निर्देशित किया है कि कोई भी पुलिसकर्मी अपने कर्तव्यों एवं दायित्वों के प्रति उदासीनता व शिथिलता न बरते अन्यथा सम्बन्धित के विरुद्ध कड़ी दण्डात्मक कार्यवाही की जाएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय