Tuesday, July 9, 2024

जयपुर में टैंकर और पिकअप की भिड़ंत में दो लोगों की मौत,पन्द्रह अन्य घायल

जयपुर। जयपुर ग्रामीण के कालाडेरा थाना इलाके में मंगलवार सुबह कानरपुरा बस स्टैंड के पास टैंकर और पिकअप की भिड़ंत हो गई। हादसे में दो लोगों की मौत हो गई, वहीं पन्द्रह अन्य लोग घायल हो गए। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को एंबुलेंस की मदद से कालाडेरा और चौमूं के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया।

थानाधिकारी नरेश कंवर ने बताया कि ट्रेलर रेनवाल से चौमूं की तरफ जा रहा था और वहीं ट्रेलर के आगे सवारी लेने के लिए एक जीप खड़ी थी। इस दौरान ट्रेलर ने जीप को ओवरटेक किया तो सामने से आ रही पिकअप से भिड़ंत हो गई। इसके बाद बेकाबू ट्रेलर जीप से टकरा कर जीप पलट गई। इस हादसे में जीप में बैठी सवारियां घायल हो गई। फिलहाल सभी घायलों का कालाडेरा और चौमूं सरकारी अस्पताल में भिजवाया गया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

 

जहां इलाज के दौरान जीप ड्राइवर नूरदीन निवासी रेनवाल और पिकअप में सवार गोपाल मीणा निवासी घिनोई की मौत हो गई। पुलिस ने दोनों के शव चौमूं अस्पताल की मोर्चरी में रखवा कर परिजनों को सूचित कर दिया गया। वहीं हादसे में घायल हुए 15 लोगों का इलाज चल रहा है। मौके पर पहुंची पुलिस ने क्षतिग्रस्त वाहनों को साइड में हटवाकर यातायात को सुचारू करवाया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,351FollowersFollow
64,950SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय