Thursday, October 24, 2024

मुज़फ्फरनगर में सड़क दुर्घटनाओं में दो की मौत, घायलों को चिकित्सालय में कराया भर्ती

सिखेड़ा/जानसठ। क्षेत्र में दो अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में एक महिला सहित चार व्यक्ति घायल हो गए, सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को चिकित्सालय में भर्ती कराया है। चिकित्सकों ने महिला सहित एक युवक को मृत घोषित कर दिया है। पुलिस ने दोनों मृतकों के शव को पीएम के लिए भेजा।

ग्राम दाहखेड़ी निवासी जावेद पुत्र फारूक व उसका भतीजा अबूजर मुजफ्फरनगर से बाइक पर सवार होकर अपने गांव जा रहे थे। जैसे ही वे सिखेड़ा में पानीपत-खटीमा राजमार्ग के फ्लाई ओवर के नीचे रोड पार कर रहे थे, तभी अज्ञात वाहन ने उनको टक्कर मार दी। टक्कर लगने से दोनों युवक सड़क पर गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गए।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

जावेद सड़क पर गिरने से मामूली रूप से घायल हुआ, जिसने दुर्घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल जावेद उसके भतीजे अबूजर को जानसठ सीएचसी भर्ती कराया। जहां चिकित्सकों ने अबूजर को मृत घोषित कर दिया। मृतक के चाचा जावेद ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराया।

वहीं दूसरी ओर गांव मंसूरपुर निवासी फैजान व उसकी माता हसीना मुजफ्फरनगर से डॉक्टर को दिखाकर जोली मार्ग से अपने गाँव मंसूरपुर लौट रहे थे। जैसे ही सिखेड़ा क्षेत्र के भिक्की नाले के पास पहुंचे तो दूसरी ओर से तेज गति से आ रहे ट्रैक्टर-ट्राली की चपेट में आने से हसीना पत्नी शकील उम्र 45 वर्ष गंभीर रूप से घायल हो गई, वहीं उसका लड़का फैजान मामूली रूप से घायल हुआ। सूचना पर पहुंची सिखेड़ा पुलिस ने गंभीर घायल महिला को इलाज के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने महिला को मृत घोषित कर दिया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
129,386SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय