Saturday, May 18, 2024

दिल्ली के ओखला में बेसमेंट की दीवार गिरने से दो लोगों की मौत, छह घायल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नयी दिल्ली-दिल्ली के ओखला फेज-2 इलाके में एक निर्माणाधीन इमारत के बेसमेंट की दीवार गिरने से कम से कम दो लोगों की मौत हो गई और छह घायल हो गए। दिल्ली अग्निशमन सेवा ने गुरुवार को यह जानकारी दी।
डीएफएस के अनुसार इमारत के मलबे से करीब 13 लोगों को बाहर निकाला गया। वहां फंसे 13 लोगों में से आठ लोगों को चोटें आईं और उन्हें नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया।


उन्होंने बताया कि करीब 1655 बजे फोन पर घटना की मिली। सूचना मिलने पर बचाव कार्य के लिए कुल तीन दमकल गाड़ियों को घटनास्थल पर भेजा गया। उन्होंने मौके पर पहुंच कर 13 लोगों को बाहर निकाला।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 


दिल्ली पुलिस के अनुसार यहां एक औद्योगिक भूखंड पर निर्माण कार्य किया जा रहा था और बेसमेंट का निर्माण के लिए खुदाई के दौरान भूखंड के पीछे की ओर से मिट्टी खिसक गई जिसके कारण कुछ लोग घायल हो गए और सभी घायलों को अस्पताल भेजा गया है। एम्स ट्रॉमा सेंटर में ले जाये गये लोगों में से दो की मौत हो गई है। मृतकों की पहचान रमन (18) और मिंटू (50) के रूप में हुई है।


उन्होंने बताया कि दुर्घटना में घायल हुए छह लोगों की पहचान गुलशन (28), देवेंद्र (33) और नीतीश (23) का एम्स ट्रॉमा सेंटर के रेड जोन में इलाज चल रहा है, जबकि अन्य तीन लोग अरुण (22), निर्मल (23) और जलधर (50) का इलाज चल रहा है।
पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय