Friday, April 26, 2024

शामली में पुलिस और बदमाशों की मुठभेड़ में दो बदमाश हुए पुलिस की गोली का शिकार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

शामली। जनपद में सुबह होते ही पुलिस और बाइक सवार बदमाशो के बीच मुठभेड़ हो गई। जिसमें पुलिस की गोली से दो बदमाश घायल हो गए। पुलिस ने घायल बदमाशों को उपचार के लिए शहर के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया। जहा चिकित्सको द्वारा घायल बदमाशों को हायर सेंटर रेफर किया गया है। वही बदमाशों के दो अन्य साथी अभी फरार है। पुलिस ने बदमाशों के पास से कुछ दिन पूर्व की गई लूट की रकम और घटना में प्रयुक्त बाइक दो तमंचे व जिंदा कारतूस बरामद करते हुए वैधानिक कार्यवाही शुरू कर दी है।

आपको बता दें कि पुलिस अधीक्षक अभिषेक के नेतृत्व में जनपद की पुलिस आए दिन बदमाशों पर कहर बनकर टूट रही है। जहा रविवार को सदर कोतवाली पुलिस को सूचना मिली की दो बदमाश बाइक पर सवार होकर कैराना रोड पर किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में है। जब पुलिस मौके पर पहुंची और आर्किड होटल के पास बदमाशों की घेराबंदी कर उन्हें रोकने का प्रयास किया तो उन्होंने पुलिस पर फायर झोंक दिया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

जिस पर पुलिस ने जवाबी कार्यवाही करते हुए फायरिंग की तो पुलिस की गोली दोनों बदमाशों के पैर में जा लगी और पुलिस की गोली लगते ही बदमाश जमीन पर गिर पड़े। जिसके बाद पुलिस ने दोनों बदमाशों को हिरासत में लेकर शहर के सरकारी अस्पताल में पहुंचाया। जहा चिकित्सको ने दोनों बदमाशों को हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया। पुलिस के मुताबिक पकड़े गए बदमाशों के नाम कार्तिक और मिंटू है, जो की सदर कोतवाली क्षेत्र के मौहल्ला पंसारियान के रहने वाले है और उक्त दोनों बदमाशों ने ही तीन चार दिन पूर्व शहर में लूट की घटनाओं को अंजाम दिया था।

पुलिस ने बदमाशों के पास से लूटी हुई रकम, दो अवेध तमंचे, जिंदा कारतूस और घटना में प्रयुक्त बाइक बरामद करते हुए वैधानिक कार्यवाही शुरू कर दी है। वही पकड़े गए बदमाशों के दो अन्य साथी अभी फरार है। जिनकी गिरफ्तारी के प्रयास पुलिस द्वारा जारी है।

 

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय