Sunday, April 28, 2024

फतेहपुर में दो मोटरसाइकिलों में हुई टक्कर, एक की मौत, दो गम्भीर

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

फतेहपुर। जिले में रविवार को आमने-सामने से दो मोटरसाईकिलों में हुई भिड़ंत में तीन लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुँची सरकारी एम्बुलेन्स सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां चिकित्सक ने जाँच के उपरांत एक को मृत घोषित कर दिया। शेष घायलों का इलाज चल रहा है।

हुसैनगंज थाना क्षेत्र के मटियारा गाँव निवासी मटठु का पुत्र राम चंद (30) व जमरावां निवासी भोलई का पुत्र पप्पू सिंह(25) मोटर साइकिल में सवार होकर रविवार की सुबह दस बजे किसी काम से फतेहपुर आ रहे थे। जब वह सात मील के पास पहुंचे तभी सामने से हथगाम थानां क्षेत्र के खराहरा गाँव निवासी श्रीचंद का पुत्र कार्तिक यादव(18) थरियांव थाना क्षेत्र के उदई सरायं गाँव निवासी नत्थू का पुत्र अपने दोस्त कुलदीप के साथ मोटरसाइकिल सवार सामने से जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर में कार्तिक, राम चंद, पप्पू सिंह तीन लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए। जबकि कुलदीप मामूली रूप से चोटिल हो गया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। सभी घायलों को सरकारी एम्बुलेन्स से जिला अस्पताल लेकर पहुंची। ड्यूटी पर मौजूद चिकित्सक ने जाँच के उपरांत कार्तिक को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं घायलों का इलाज किया जा रहा है।

घायल पप्पू के परिजन सूचना पर जिला अस्पताल पहुंचे और घायलों को रेफर करा कर कानपुर मेडिकल कॉलेज लेकर चले गए। वहीं कार्तिक के परिजनों ने बताया मृतक थरियांव में कॉपी किताब की दुकान चलाता था। उधारी के रुपये वसूलने अपने दोस्त कुलदीप के साथ मोटर साइकिल से हुसैनगंज जा रहा था। तभी यह हादसा हो गया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय