Friday, May 17, 2024

पुलिस ने विकलांग को बेरहमी से पीटा, पीड़ित युवक बोला- ‘सिर्फ पानी मांगा था’,पुलिस कर्मियों के खिलाफ हुई कार्रवाई

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

देवरिया। रुद्रपुर कोतवाली क्षेत्र में तैनात पुलिस कर्मियों से एक दिव्यांग के पानी मांगने पर उसे लाठियों से पीटने के मामला सामाने आया है। पीड़ित ने मुख्यमंत्री को ट्वीट कर आप बीती घटना की जानकारी दी। उसके बाद पुलिस अधीक्षक ने रविवार को दोनों जवानों को बर्खास्त कर कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी।

रुद्रपुर कोतवाली क्षेत्र के अहलादपुर मरकड़ी के रहने वाले सचिन सिंह दिव्यांग हैं। सचिन ने बताया कि पूर्वी बाईपास स्थित एक ढाबे से वह भोजन करके घर लौट रहे थे। आदर्श चौराहे पर पहुंचे तो उन्हें पानी की जरूरत हुई तो पिकेट पर तैनात दो पुलिस कर्मियों से बगल में स्थित हैंड पंप से बोतल में पानी मांगा। इस परपुलिस कर्मियों का कहर उस पर टूट पड़ा। दोनों पुलिसकर्मियों का लाठी से पीटने के बाद से मन नहीं भरा तो दिव्यांग को रुद्रपुर कोतवाली ले कर गए। दिव्यांग जान की गुहार लगाता रहा। कोतवाली पुलिस ने दिव्यांग देख कर युवक को छोड़ दिया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

वहीं रविवार को दिव्यांग ने मुख्यमंत्री को ट्वीट कर पिटाई के बारे में जानकारी दी और न्याय की गुहार लगाई। वीडियो वायरल होने के बाद से पुलिस के आला अधिकारी जागे। पुलिस अधीक्षक संकल्प शर्मा ने बताया कि पीआरडी. के दोनों जवानों को बर्खास्त कर मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय