Friday, April 19, 2024

मन्सूरपुर पुलिस ने किया चोरी की घटना का खुलासा, 2 शातिर चोर गिरफ्तार, चोरी की गई नकदी व हैंड ग्राइन्डर मशीन बरामद

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर । मंसूरपुर पुलिस ने एक सप्ताह पहले हुई चोरी की घटना का खुलासा करते हुए 2 शातिर चोर गिरफ्तार कर लिए हैं और चोरी की रकम दो लाख दस हजार रुपए व एक ग्राइन्डर भी बरामद किया गया है।

पुलिस लाइन में पत्रकारों से बातचीत करते हुए पुलिस अधीक्षक नगर सत्यनारायण प्रजापत ने बताया कि मंसूरपुर थाना प्रभारी रोजन्त त्यागी के नेतृत्व में थाना मन्सूरपुर पुलिस द्वारा गत रात्रि को चोरी के अभियोग का सफल अनावरण करते हुए 2 शातिर चोरों को हाईवे शाहपुर कट के पास से गिरफ्तार किया। चोरों के कब्जे से चोरी किए गए 2 लाख 10 हजार 700 रूपये, 1 हैंड ग्राइन्डर मशीन बरामद की गई।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बताया जा रहा है कि विगत 13 मार्च को वादी नीरज पुत्र जिले सिंह निवासी हुसैनपुर बोपाडा थाना मन्सूरपुर द्वारा थाना मन्सूरपुर पुलिस को लिखित तहरीर देकर बताया था कि अज्ञात चोरों द्वारा वादी के घेर में बने कमरे तथा कमरे में बनी अलमारी का ताला ग्राइन्डर से काटकर अलमारी में रखे 5 लाख रूपये की चोरी की घटना की गई, जिसके सम्बन्ध मेें थाना मन्सूरपुर पुलिस द्वारा गंभीर धाराओं में अभियोग पंजीकृत कर घटना के शीघ्र व सफल अनावरण हेतु टीम गठित की गई थी।

गठित टीम द्वारा 20 मार्च की रात्रि को उपरोक्त घटना का सफल अनावरण करते हुए 2 अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया है। अभियुक्तों के आपराधिक इतिहास की जानकारी जुटाई जा रही है। पुलिस पूछताछ में गिरफ्तार अभियुक्तों ने अपने नाम राहुल पुत्र मदन निवासी ग्राम बोपाडा थाना मन्सूरपुर, मुजफ्फरनगर, सोनू पुत्र इस्लाम निवासी ग्राम बोपाडा थाना मन्सूरपुर, मुजफ्फरनगर मूल निवासी ग्राम बडका थाना बडौत, बागपत बताया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
46,191SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय