Saturday, May 18, 2024

गाजियाबाद में हिस्ट्रीशीटर समेत दो लुटेरे पुलिस मुठभेड़ में घायल, गिरफ्तार,ऑटो में सवारियों के साथ करते थे टप्पेबाजी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

गाजियाबाद। थाना साहिबाबाद पुलिस ने रविवार की देर रात को ऑटो में बैठाकर महिलाओं के साथ टप्पेबाजी करने वाले दो लुटेरों को मुठभेड़ कर गिरफ्तार किया है। इस दौरान पुलिस की गोली से दोनों लुटेरे घायल हो गए। जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इनमें एक बदमाश लोनी थाने का हिस्ट्रीशीटर है।

एसीपी पूनम मिश्रा ने बताया कि थाना साहिबाबाद पुलिस टीम अपराधिक घटनाओं के दृष्टिगत चौकी हिंडन पुल के पास रविवार की देर रात में चेकिंग कर रहे थे। तभी एक संदिग्ध ऑटो गाजियाबाद की तरफ से आता हुआ दिखाई दिया। जिसे रुकने का इशारा किया गया तो रुकने के बजाए वसुंधरा की तरफ मुड़कर तेजी से भागने लगा एवं ऑटो में बैठे व्यक्तियों ने पुलिस पार्टी पर फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस टीम ने आत्मरक्षार्थ व जवाबी कार्यवाही की और गोलियां चलाई। इस कार्रवाई में दो बदमाशों के पैर में गोली लगी और वे नीचे गिर गए, जिन्हें दबोच लिया। पूछताछ में पता चला कि पकड़े गए दोनों युवक शातिर लुटेरे हैं, उनमें एक आमिर है जो रहमत मस्जिद दरी फैक्ट्री टोली मोहल्ला थाना लोनी का रहने वाला है, जबकि दूसरा नदीम उसका पड़ोसी है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

एसीपी ने बताया कि आमिर पर पूर्व में करीब 12 मुकदमें पंजीकृत हैं एवं थाना लोनी से हिस्ट्रीशीटर भी है। उनके कब्जे से दो कुंडल पीली धातु, लूट के 4380 रुपये व दो तमंचे बरामद हुए हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय