Tuesday, September 17, 2024

मेरठ में शराब के ठेकों पर लूट करने वाले दो लुटेरे पुलिस के हत्थे चढ़े

मेरठ। थाना सरधना पुलिस एवं सर्विलांस टीम की ने सरधना व थाना जानी क्षेत्र में हुई लूट की घटना खुलासा किया गया है। इस मामले में पुलिस ने दो आरोपी गिरफ्तार किए हैं। गिरफ्तार किए गए बदमाश अन्तर्राज्यीय गिरोह से संबंध रखते हैं जो कि शराब के ठेकों से लूट करते थे। पुलिस ने लुटेरों के कब्जे से घटना में प्रयुक्त एक तमन्चा, लूटा का मोबाईल, नकदी और डीवीआर बरामद की है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

प्रदीप पुत्र महेन्द्र सिंह निवासी ग्राम कालन्दी थाना सरधना मेरठ के द्वारा थाना सरधना पर दी गयी तहरीर में बताया था कि तीन अज्ञात बाइक सवार बदमाशों ने शराब ली। सेल्समैन द्वारा पडोस की दुकान से पैसे खुलवाने के लिए जाना पड़ा। इस दौरान बदमाशों ने दुकान में रखे 18000 रूपये, स्कैन मशीन व दो मोबाईल चोरी कर लिए।

 

 

विवेचना से अभियुक्तगण द्वारा तमंचे के बल पर लूट की घटना को अंजाम देना पाया गया। पकड़े गए बदमाश बाहरी क्षेत्र में स्थित शराब के ठेकों पर जाकर शराब लेने के बहाने खडे हो जाते हैं। इसके बाद शराब लेते हैं तथा मौका देखकर लूट की घटना को अंजाम देते है।

 

बदमाशों द्वारा थाना क्षेत्र जानी मेरठ, जनपद मुजफ्फरनगर व जनपद शामली में कई घटनाये करना कबूल किया है। गिरफ्तार किए गए लुटेरों के नाम शादाब पुत्र अख्तर निवासी ग्राम सिवालखास थाना जानी मेरठ और असलम पुत्र सलीम निवासी ग्राम गढीपुख्ता थाना गढीपुख्ता जनपद शामली हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय