Thursday, September 19, 2024

एनसीआर में स्पलैण्डर मोटर साइकिल चोरी करने वाले अंतर्राज्यीय वाहन चोर गिरोह के दो चोर गिरफ्तार

नोएडा। एनसीआर में मोटर साइकिल चोरी करने वाले अंतर्राज्यीय वाहन चोर गिरोह के दो शातिर बदमाशों को थाना जेवर पुलिस ने एक सूचना के आधार पर गिरफ्तार किया है। पकड़े गए दोनों चोरों की खासियत यह है कि ये केवल स्पलैण्डर मोटर साइकिल चोरी करने की घटनाओं को अंजाम देने में माहिर है। पुलिस ने बदमाशों के कब्जे से चोरी के 4 स्पलैण्डर मोटर साइकिल तथा अन्य सामान बरामद किया है। पुलिस इनके गैंग के अन्य सदस्यों की तलाश कर रही है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

पुलिस कमिश्रेट गौतमबुद्धनगर मीडिया सेल के प्रभारी ने बताया कि आज थाना जेवर पुलिस ने अंतर्राज्यीय वाहन चोर गिरोह का पर्दाफाश करते हुये दो अभियुक्तों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से चोरी की 4 मोटर साइकिल बरामद किया है। उन्होंने बताया कि एक सूचना के आधार पर थाना जेवर पुलिस ने चौरोली अण्डरपास से अंतर्राज्यीय वाहन चोर विकास पुत्र इन्द्रजीत तथा कमल उर्फ कालू पुत्र रणवीर को गिरफ्तार चोरी की 4 विभिन्न कंपनियों की स्पैलण्डर मोटर साइकिल बरामद की है।

 

 

उन्होंने बताया कि बरामद मोटर साइकिलें एनसीआर क्षेत्र के विभिन्न थाना क्षेत्रों से चुराई गई है। मीडिया सेल के प्रभारी ने बताया कि अभियुक्तगण ने पूछताछ में बताया है कि वह भिन्न-भिन्न राज्यों से वाहन चोरी कर उन वाहन को मोडिफाई कर अलग-अलग राज्यों में बिक्री कर देते है। गिरफ्तारी के समय भी अभियुक्तगण चोरी की मोटर साइकिलों को बिक्री करने की फिराक में थे। गिरफ्तार किये गये अभियुक्तगण का अंतर्राज्यीय वाहन चोर गिरोह है जिसके अन्य सदस्यों के बारे में व चोरी के वाहन खरीदने वालांे की गहन जांच कर कार्यवाही की जा रही है। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार किये गए अभियुक्तों के खिलाफ एनसीआर के विभिन्न थानों में 13 मुकदमें पंजीकृत है। बदमाशों ने चोरी की कई घटनाओं का खुलासा किया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय