Friday, May 10, 2024

कुख्यात स्क्रैप माफिया रवि काना की करोड़ों की संपत्ति कुर्क,25 हजार का इनाम घोषित

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |
नोएडा। थाना सेक्टर 39 क्षेत्र में स्थित एक मॉल की पार्किंग में युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म करने के आरोपी स्क्रैप माफिया रवि काना की चल संपत्ति को नोएडा पुलिस ने शुक्रवार को कुर्क किया। स्क्रैप माफिया के दादूपुर स्थित मकान के सारे सामान को पुलिस लादकर दनकौर थाना लेकर आई।
पुलिस आयुक्त के मीडिया प्रभारी ने बताया कि पुलिस कमिश्नर के निर्देश पर कमिश्नरेट पुलिस स्क्रैप माफिया और उसके साथियों पर लगातार कार्रवाई कर रही है। आरोपियों की संपत्तियों को सिलसिलेवार तरीके से कुर्क किया जा रहा है। अरबों रुपये की संपत्ति को अबतक कुर्क किया जा चुका है। सामूहिक दुष्कर्म और एससी-एसटी एक्ट में वांछित स्क्रैप माफिया पर कमिश्नरेट पुलिस ने 25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया है।
डीसीपी नोएडा विद्या सागर मिश्र ने बताया कि रवि काना उर्फ रविंद्र नागर के खिलाफ युवती ने बीते साल दिसंबर माह मे सेक्टर-39 थाने में हथियार के बल पर सामूहिक दुष्कर्म करने का आरोप लगाते हुए केस दर्ज कराया था। घटना में शामिल चार अन्य आरोपियों आजाद, राजकुमार, विकास और महकी को पुलिस पूर्व में ही गिरफ्तार कर चुकी है। शुक्रवार को 25 हजार के इनामी रवि काना के दादूपुर स्थित मकान पर पुलिस पहुंची और घर में मौजूद सभी चल संपत्ति को कुर्क कर दिया। इस दौरान मौके पर भीड़ जमा रही।  रवि काना के फरार चलने के कारण न्यायालय के निर्देश पर एनबीडब्लू की कार्रवाई की गई थी।
इसके बाद भी वह फरार चल रहा है। बीते दिनों स्क्रैप माफिया के लगातार फरार चलने के कारण कुर्की का आदेश हुआ था। इसी क्रम में शुक्रवार को नोएडा जोन के डीसीपी, एडिशनल डीसीपी और एसीपी दो के पर्यवेक्षण, सेक्टर-39 और दनकौर थाने की पुलिस स्क्रैप माफिया के मकान पर पहुंची। मकान में उपलब्ध सारी चल संपत्ति की कुर्की करते हुए पुलिस उसे कब्जे में लेकर दनकौर थाने में दाखिल करा दिया। वर्तमान में रवि के थाइलैंड में होने की बात कही जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय