Sunday, September 8, 2024

कानपुर में बकरा चोरी करने वाले गिरोह के सरगना समेत दो शातिर अपराधी गिरफ्तार, कार बरामद

कानपुर। घाटमपुर थाने की पुलिस टीम ने बकरा-बकरी चोरी करने वाले गिरोह का खुलासा करते हुए शनिवार देर रात दो शातिर अपराधियों को बलहा पार गांव के पास पतारा से गिरफ्तार किया है। पकड़े गए अपराधियों के कब्जे से एक कार बरामद की गई है। गिरोह में सक्रिय दो अपराधियों की तलाश जारी है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस उपायुक्त दक्षिण रविन्द्र कुमार ने बताया कि घाटमपुर पुलिस ने बकरा-बकरी चाेरी गिराेह के सरगना काे समेत दाे आराेपिताें काे पकड़ा है। यह लाेग रात के अंधेरे में गांव में कार से पहुंचते हैं, इसके बाद बकरा-बकरी काे चाेरी कर कार में रखकर भाग जाते थे। इस गिराेह में शामिल फतेहपुर जनपद के हुसैनगंज थाना क्षेत्र के मनवासी जमरावॉ गांव निवासी सरगना मोहम्मद राज और उसके दूसरे साथी फतेहपुर जनपद के बकेवर थाना एवं गांव निवासी मोहम्मद राशिद काे गिरफ्तार किया गया है। माे. राज के खिलाफ जानलेवा हमला समेत आसपास के जनपदों में विभिन्न धाराओं में कुल 19 आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं। जबकि गिरफ्तार दूसरे साथी मोहम्मद राशिद पर जानलेवा हमला समेत विभिन्न धाराओं में कुल 09 आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं। जबकि गिरोह में सक्रिय फतेहपुर जनपद के मलवां थाना क्षेत्र में स्थित कुंवरपुर गांव निवासी छोटू एवं शकील अब भी फरार हैं। फरार अपराधियों की तलाश जारी है।

डीसीपी ने बताया कि पूछताछ के दौरान बकरा चोरी करने वाले गिरोह के सरगना मो. राज ने बताया कि कानपुर नगर से कार से बकरा चोरी करके ले जाते ​हैं और रायबरेली जनपद की बकरा मंडी में बेचते हैं। वारदात में बरामद कार गिरोह के सरगना माे. राज की पत्नी के नाम पंजीकृत है।

 

उल्लेखनीय है कि कानपुर नगर के घाटमपुर थाने नौ जून को कार से बकरा-बकरी चोरी के संबंध में मुकदमा दर्ज कराया गया था। पुलिस आयुक्त के निर्देश पर गिरोह का खुलासा करने के लिए कड़ा निर्देश जारी किया गया था। गिरोह के खुलासे के लिए सर्विलांस टीम को भी सक्रिय किया गया था। परिणाम स्वरूप शनिवार देर रात पुलिस ने इस गिराेह के सरगना समेत दाे शातिर अपराधियाें काे गिरफ्तार किया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय