Tuesday, June 25, 2024

फिरोजाबाद में पुलिस मुठभेड़ में दो शातिर लुटेरे गिरफ्तार, एक को लगी गोली

फिरोजाबाद। थाना टूण्डला व एसओजी पुलिस टीम ने शुक्रवार की रात्रि में मुठभेड़ के दौरान दो शातिर लुटेरों को गिरफ्तार किया है। इस दौरान एक लुटेरे के पैर में गोली लगने से घायल हो गया। जबकि एक को कांबिंग के दौरान गिरफ्तार किया गया है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

अपर पुलिस अधीक्षक नगर सर्वेश कुमार मिश्रा ने बताया कि 10 मई को बनकट रोड पर जितेंद्र सिंह पुत्र वीरेंद्र सिंह गांव नगला मीरा थाना जलेसर जनपद एटा के साथ हुई लूट की घटना हुई थी। पुलिस इस घटना को कारित करने वाले लुटेरों की तलाश में थी।

उन्होंने बताया कि थाना टूंडला पुलिस, एसओजी टीम के साथ शुक्रवार की रात्रि क्षेत्र में गश्त पर थी तभी टूंडला हाइवे से चंडिका गांव के रास्ते पर पुलिस टीम की बदमाशों से मुठभेड़ हो गई। जिसमें अभियुक्त गोपाल कृष्ण के पैर में गोली लगने से घायल हुआ। जिसको उपचार हेतु जिला अस्पताल रवाना किया गया तथा अभियुक्त अनीश यादव को मौके से कांबिंग के दौरान गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार अभियुक्तों के कब्जे से लूटा हुआ मोबाइल फोन, घटना में प्रयुक्त मोटरसाइकिल, अन्य 03 मोबाइल फोन जो अलग-अलग जगह से चोरी और लूटे हुए हैं, एक अवैध तमंचा 315 बोर, दो खोखा कारतूस तथा दो जिंदा कारतूस बरामद हुए है।

एएसपी ने बताया कि गिरफ्तार लुटेरे शातिर है। दोनों अभियुक्तों पर जनपद के विभिन्न थानों एवं अन्य जनपदों में लूट, डकैती व गैगस्टर के अभियोग दर्ज है। इन्होंने 10 मई को हुई लूट की घटना कारित करना स्वीकार किया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय