Wednesday, June 26, 2024

नोएडा से तीन किशोर व दो किशोरी घर से लापता, जांच में जुटी पुलिस

नोएडा। थाना सेक्टर-49 क्षेत्र के सलारपुर कॉलोनी से तीन किशोर संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गए हैं। इसके अलावा थाना फेस-वन तथा थाना सेक्टर-49 क्षेत्र से दो किशोरी घर से लापता हो गई है। परिजनों की शिकायत पर घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।
 

थाना सेक्टर-49 के प्रभारी निरीक्षक अनुज कुमार सैनी ने बताया कि रामश्याम पुत्र रामगुलाम निवासी गजराज कॉलोनी सालारपुर ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उनका बेटा विश्व हरि (13 वर्ष) तथा उसका दोस्त राज (11 वर्ष) और दीपांशु (11 वर्ष) 16 जून से घर से लापता है। पीड़ित के अनुसार बुधवार दोपहर को उसका बेटा विश्व हरि घर लौट आया था, लेकिन थोड़ी देर बाद वह फिर से घर से चला गया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

पीड़ित के अनुसार तीनों बच्चे गांव में स्थित मंदिर के पास खेलने गए थे। वहीं से लापता है। थाना प्रभारी ने बताया कि एक व्यक्ति ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उसकी 15 वर्षीय बेटी घर से लापता है। उन्होंने बताया कि पीड़ित ने नैनी राम पुत्र रामबरन पर अपनी बेटी को अगवा करने का शक जाहिर करते हुए मुकदमा दर्ज कराया है। थाना प्रभारी ने बताया कि  घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

थाना फेस-वन के प्रभारी निरीक्षक ध्रुव भूषण दुबे ने बताया कि एक व्यक्ति ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि वह हरौला गांव में रहता है। पीड़ित के अनुसार उसकी 14 वर्षीय बेटी 15 जून सुबह 7 से घर से लापता है। वह कूड़ा डालने के लिए घर से कह कर गई थी, लेकिन लौटकर नहीं आई। उन्होंने बताया कि पीड़ित ने अज्ञात युवक पर अपनी बेटी को अगवा करने का शक जाहिर करते हुए थाने में मुकदमा दर्ज करवाया है। घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय