Saturday, May 18, 2024

बस्ती में सड़क दुर्घटना मे दो महिलाओं की मौत,एक गम्भीर

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

बस्ती। उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले मे हर्रैया थाना क्षेत्र में रविवार को मोटर साइकिल सवार तीन व्यक्तियों को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी जिससे मोटर साइकिल पर सवार दो महिलाओं की मौत हो गयी तथा एक व्यक्ति गम्भीर रूप से घायल हो गया।

पुलिस सूत्रो ने यहां यह जानकारी देते हुए बताया कि बंजरिया गांव के समीप यह दुर्घटना हुई। पैकोलिया थाना क्षेत्र के महुआं गांव निवासी शोहरता देवी (45),फूला देवी (50) तथा पतिराम मोटर साइकिल से अयोध्या मे सरयू नदी मे स्नान करने के लिए गये थे । वापस आते समय अभी हर्रैया थाना क्षेत्र के बंजरिया गांव के समीप पहुंचे थे तभी अज्ञात वाहन ने उन्हें टक्कर मार दी जिससे तीनों लोग गम्भीर रूप से घायल हो गये ।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

स्थानीय लोगो ने घायलों को उपचार के लिए चिकित्सालय पहुंचाया चिकित्सको ने शोहरता देवी (45) तथा फूला देवी (50) को मृत घोषित कर दिया और घायल पतिराम की हालत बिगड़ते देखते हुए जिलाचिकित्सालय के लिए रेफर कर दिया है। परिजनों द्वारा घायल का इलाज कराने के लिए लखनऊ ले जाया गया है जहां पर स्थिती नाजुक बनी हुई है। पुलिस ने मृतक दोनो महिलाओं के शवों को कब्जे मे लेकर पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया है।

परिजनों ने बताया है कि शोहरता देवी के पति लल्लन प्रसाद यादव की पिछले हफ्ते आकस्मिक मौत हो गयी थी जिनका क्रिया करम रीति रिवाज से किया जा रहा था आज मृतक पति के फूल सरयू नदी मे डालने के लिए शोहरता देवी अयोध्या गयी थी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय