Saturday, May 18, 2024

मुज़फ्फरनगर में भाकियू दफ्तर में घुसकर मारपीट, सर्राफ के पौत्र समेत 10 अज्ञात के विरूद्ध मुकदमा दर्ज

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। रात के समय भाकियू कार्यालय पर सो रहे दो कार्यकर्ताओं के साथ कुछ लोगों ने मारपीट कर दी, जिससे दोनों घायल हो गए। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों घायल कार्यकर्ताओं को जिला अस्पताल ले जाकर मैडिकल कराया। पुलिस ने तहरीर के आधार पर एक सर्राफ पुत्र को नामजद करते हुए उसके 10 अज्ञात साथियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

बताया जा रहा है कि गाड़ी खड़ी करने के विवाद में मारपीट हुई है। भारतीय किसान यूनियन के कार्यकर्ताओं में इस घटना को लेकर आक्रोश है और उन्होंने शीघ्र गिरफ्तारी की मांग की है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

जानकारी के अनुसार सिविल लाइन थाना क्षेत्र में महावीर चौक पर स्थित भारतीय किसान यूनियन के कार्यकर्ताओं के मुताबिक देर रात नकाबपोश बदमाशों ने अचानक कार्यालय पर हमला बोल दिया और गाली-गलौच करते हुए वहां सो रहे चौकीदार व केयरटेकर के साथ मारपीट कर दी। हमले में केयरटेकर सतीश रायल व चौकीदार राजू लहूलुहान हो गये।

घायल केयरटेकर सतीश रायल ने फोन कर भाकियू जिलाध्यक्ष योगेश शर्मा व अन्य पदाधिकारियों को हमले की सूचना दी। इसी बीच पुलिस को सूचना दी गई। भाकियू कार्यकर्ताओं व पुलिस के आने से पहले ही हमलावर वहां से भाग गए। हमले की सूचना पर भाकियू जिलाध्यक्ष योगेश शर्मा व नगर अध्यक्ष गुलबहार राव समेत अनेक पदाधिकारी वहां पहुंचे। पुलिस ने भी मौका मुआयना किया और दोनों घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। दोनों का मेडिकल कराने के बाद तहरीर के आधार पर हमलावरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

बताया जा रहा है कि गाड़ी खड़ी करने के विवाद में देर शाम दोनों पक्षों में कहासुनी हो गई थी, उस समय तो कुछ लोगों ने मामला शांत करा दिया था, लेकिन देर रात में अचानक मारपीट की घटना को अंजाम दिया गया है। मारपीट की घटना करने वालों में नगर में भगत सिंह रोड स्थित प्रसिद्ध रामकुमार ज्वेलर्स के मालिक रामकुमार सर्राफ के पौत्र माधव समेत उसके 10 साथी शामिल रहे। सिविल लाइन पुलिस ने तहरीर के आधार पर माधव पौत्र रामकुमार व उसके दस अन्य अज्ञात साथियों के खिलाफ धारा 323, 147, 352 में मुकदमा दर्ज किया है।

इस मामले में कुछ लोगों ने समझौते का प्रयास किया, लेकिन भाकियू कार्यकर्ता समझौता करने के मूड में नहीं है और पुलिस से हमलावरों के खिलाफ कार्यवाही की मांग पर अड़े हुए है। इस मामले में यह भी पता चला है कि उक्त लोगों में पहले भी टशन हुई थी। चर्चा है कि भाकियू कार्यकर्ताओं पर हमला करते समय सर्राफ पौत्र  माधव व उसके साथियों ने शराब भी पी रखी थी। पुलिस का कहना है कि तहरीर के आधार पर गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है और शीघ्र ही गिरफ्तारी भी कर ली जायेगी।  इस घटना से भाकियू कार्यकर्ताओं में रोष व्याप्त है और उन्होंने शीघ्र हमलावरों की गिरफ्तारी की मांग की है। पुलिस ने शीघ्र ही हमलावरों की गिरफ्तारी का आश्वासन दिया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय