Saturday, April 27, 2024

पत्नी के सिर में मारा डंडा दो साल की बेटी का दबाया गला, हत्यारोपी गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। प्रेमिका से शादी रचाने के लिए आरोपी पति आशीष ने पत्नी ज्योति और दो साल की बेटी भव्या की हत्या कर शव को गंगनहर में फेंका था। पुलिस ने बुधवार की रात नामजद पति आशीष को हिरासत में ले लिया। उससे गहनता से पूछताछ की गई तो वह टूट गया और वारदात कबूल कर ली। उसने ज्योति के सिर में डंडा मारा और भव्या की गला दबाकर हत्या की। यह वारदात कुबूलने के बाद पति को गिरफ्तार कर लिया गया। सीओ सरधना ब्रिजेश सिंह का कहना कि मां-बेटी की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी हत्या के संकेत मिले थे। आरोपी ने परिवार के लोगों को तंत्र-मंत्र के चलते गंगनहर पर पूजा पाठ करने की बात कहीं थी।

जानी थाना क्षेत्र के किठौली गांव निवासी आशीष सांगवान अपनी पत्नी ज्योति और दो साल की बेटी भव्या को रविवार सुबह चार बजे पूठखास स्थित गंगनहर पर लेकर गया था। आशीष ने बताया कि भव्या ज्योति की गोद में थी। पैर फिसलने के चलते मां-बेटी गंगनहर में डूब गई थी। भव्या का शव भोला झाल पर जबकि ज्योति का शव 20 किमी दूर गंगनहर से लिंक होने वाले बागपत जिले की सीमा पर रजवाहे पर मिला था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बागपत में ज्योति का पोस्टमार्टम हुआ। इसमें ज्योति के सिर पर सात चोट के निशान और नुकीली चीज घुसी मिली थी। महिला के पिता इकबाल निवासी जोहड़ी बागपत ने रोहटा थाने में पति आशीष, ससुर धनपाल सिंह और सास पर हत्या का मुकदमा दर्ज करा दिया था।

मां-बेटी की हत्या के संकेत मिले तो पुलिस ने भव्या के शव का बुधवार को पोस्टमार्टम कराया। सीओ के मुताबिक ज्योति की तरह ही भव्या की भी पोस्टमार्टम रिपोर्ट में पानी में डूबने से मौत की पुष्टि नहीं हुई है।
भव्या का विसरा सुरक्षित रखा गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद पति आशीष सांगवान पर हत्या का शक और गहरा गया। एसएसपी रोहित सिंह सजवाण का कहना कि नामजद पति को गिरफ्तार कर लिया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय