Thursday, October 10, 2024

नोएडा में दो युवकों ने की आत्महत्या, दो की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

नोएडा। ग्रेटर नोएडा क्षेत्र में रहने वाले दो लोगों ने मानसिक तनाव के चलते अपने-अपने घरों पर पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया। वहीं दो लोगों की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज कर मौत के मामले की जांच कर रही है।
थाना बादलपुर के प्रभारी निरीक्षक अमरेश कुमार सिंह ने बताया कि हरीश कुमार उर्फ सोनू पुत्र वेद प्रकाश निवासी दीपक एनक्लेव छपरौला ने अपने घर पर मानसिक तनाव के चलते पंखे से फंदा लगा लिया। इस घटना में उनकी मौत हो गई। उन्होंने बताया कि मौके पर पहुंची थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
थाना बीटा-दो के प्रभारी निरीक्षक विद्युत गोयल ने बताया कि मनोज गुप्ता पुत्र जवाहरलाल गुप्ता निवासी सेक्टर-36 ने अपने घर पर मानसिक तनाव के चलते पंखे से फंदा लगा लिया। उन्होंने बताया कि इस घटना में उसकी मौत हो गई। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
थाना फेस-3 के प्रभारी राजकुमार ने बताया कि मामूरा गांव के गली नंबर-2 में रहने वाले दानवीर सिंह को उनके परिजनों ने गंभीर हालत में आज सुबह को नोएडा के जिला अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां पर डॉक्टर ने उसको मृत घोषित कर दिया।
पुलिस आयुक्त के मीडिया प्रभारी ने बताया कि थाना बिसरख क्षेत्र के गौर सिटी में जसवीर सिंह पुत्र जोगेंद्र सिंह उम्र 70 वर्ष संदिग्ध परिस्थितियों में सीढ़ियों से नीचे गिर गए। उन्हें एक अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां पर उनकी मौत हो गई। उन्होंने बताया कि उपनिरीक्षक मनमोहन सिंह ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उन्होंने बताया कि पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि उन्होंने आत्महत्या किया है या यह एक हादसा है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय