Sunday, May 19, 2024

मुज़फ्फरनगर-खतौली में दो युवकों ने बाईक सवार को गोली मारी, लेन-देन का है मामला

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

खतौली। गंगनहर कावड़ पटरी मार्ग पर घात लगाए खड़े दो युवकों ने बाईक सवार ग्रामीण को गोली मार दी। गोली लगने से गंभीर रूप से घायल हुए युवक को पुलिस ने सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां से चिकित्सकों ने घायल को मेरठ रेफर कर दिया। पुलिस मामला रुपयों के लेन देन का बताकर जांच पड़ताल कर रही है। पीडि़त के चाचा ने थाने में तहरीर देकर नामजद मुकदमा दर्ज कराया है।

थाना क्षेत्र के गांव बुआड़ा खुर्द का रहने वाला अरूण कुमार पुत्र जगपाल सिंह बाईक द्वारा गांव से खतौली आ रहा था। कावड़ पटरी मार्ग स्थित रेलवे फाटक अंडरपास के समीप पहले से खड़े एक व्यक्ति ने जान से मारने की नीयत से अरुण पर गोली चला दी, जिसमें गोली अरुण के बाजू के नीचे लगी, जिससे वह गंभीर रूप घायल हो गया और बाइक से नीचे गिर पड़ा।  घटना के बाद गोली मारने वाला आरोपी युवक मौके से फरार हो गया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

राहगीरों ने मामले की सूचना कोतवाली पुलिस को दी, जिसके बाद इंस्पेक्टर संजीव कुमार सिंह पुलिस फोर्स के साथ घटनास्थल पर पहुंच गए। घायल से घटना की जानकारी ली और उसे राहगीरों की मदद से खतौली के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर भर्ती कराया। जहां चिकित्सकों ने घायल की गंभीर हालत के चलते उसे मेरठ रेफर कर दिया है, वहीं घायल युवक अरूण के चाचा दिमाग सिंह ने मोहल्ला जमुना विहार निवासी संजय शर्मा उर्फ  कोकी व एक अज्ञात के खिलाफ पुलिस को तहरीर देकर रिपोर्ट दर्ज कराई है।

जिसके बाद पुलिस ने आरोपी की तलाश में दबिश दी। मगर पुलिस को आरोपी का कोई सुराग नहीं लग सका था। पुलिस आरोपी युवक की गहनता से तलाश में जुटी है। घायल युवक के परिजनों ने बताया कि अरूण के आरोपी युवक पर लाखों रुपये उधार के थे। जिनको वह वापस नहीं कर रहा था।

इसी के चलते उसने रंजिशन जान से मारने की नीयत से अरुण को गोली मारी है। इंस्पेक्टर संजीव कुमार सिंह ने बताया कि घटना की जांच पड़ताल की जा रही है। आरोपी युवक को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। प्रथम दृष्टया मामला रुपये का लेन देन का सामने आया है। पुलिस सभी बिंदुओं को जांच में शामिल कर आरोपी युवक की तलाश में जुटी है। उधर युवक के गोली लगने से उसके परिजनों में हड़कंप मचा हुआ है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय