Wednesday, July 3, 2024

मुज़फ्फरनगर-कृष्णापुरी में दो सभासद प्रत्याशी आपस में टकराए, बीजेपी प्रत्याशी ने कांग्रेस प्रत्याशी को दी गालियां !

मुजफ्फरनगर। नगरपालिका चुनाव में चुनाव प्रचार अभियान के दौरान प्रत्याशियों में टकराव भी देखने को मिल रहा है। ऐसा ही एक मामला कृष्णापुरी में देखने को मिला है, जहां पर पोस्टर के ऊपर पोस्टर लगाने को लेकर दो प्रत्याशियों में टकराव हो गया है।

वार्ड नं 25 से भाजपा प्रत्याशी राजीव शर्मा पर उनके विपक्षी प्रत्याशी ने दादागिरी करने का आरोप लगाते हुए डीएम से शिकायत की है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

कांग्रेस प्रत्याशी मनोज गोयल का आरोप है कि राजीव शर्मा अपनी दादागिरी करके, उनके बैनर, पोस्टर उतार रहे हैं अथवा अपने पोस्टर उनके पोस्टर के ऊपर लगा रहे है।

 

मनोज गोयल ने बताया कि  26 अप्रैल को दिन में करीब 1:00 बजे बीजेपी प्रत्याशी राजीव शर्मा ने अपने समर्थकों के साथ मिलकर उनके बैनर पोस्टर आदि उतार दिए हैं और अपने पोस्टर उनके पोस्टर के ऊपर लगाए हैं। उन्होंने बताया कि जब मैं इसका विरोध करने पहुंचा तो राजीव शर्मा के समर्थकों और राजीव शर्मा ने उनके साथ दुर्व्यवहार और बदतमीजी की है।

मनोज गोयल ने कहा कि इस तरह के दुरुपयोग का कोई स्थान राजनीति में नहीं होना चाहिए, यह गलत है और लोगों को गलत संदेश देने का साधन बन जाता है। उन्होंने प्रशासन से भी इस मामले में प्रभावी कार्रवाई करने और उनकी सुरक्षा सुनिश्चित करने का आग्रह किया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,351FollowersFollow
64,950SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय