Saturday, May 11, 2024

मंसूरपुर में बायलर के चलने से उड रही राखी से परेशान ग्रामीणों ने किया फैक्ट्री पर प्रदर्शन

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फ़ऱनगर। मंसूरपुर में इंडस्ट्रियल एरिया बेगराजपुर की एक फैक्ट्री में बॉयलर के चलने से उड़ रही राखी से परेशान आसपास के ग्रामीणों ने फैक्ट्री के बाहर धरना प्रदर्शन किया।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

घंटो तक धरना देने के बाद ग्रामीणों ने फैक्टरी प्रशासन को सात दिन का समय देते हुए कहा कि अगर यह राखी बंद नहीं की गई तो एक बड़ा आंदोलन फैक्ट्री के खिलाफ चलाया जाएगा। सोमवार को रंधावा बोपाडा के नेतृत्व में बेगराजपुर घासीपुरा आदि के ग्रामीण इक_ा होकर बेगराजपुर इंडस्ट्रियल एरिया में स्थित क्रिस्टल बालाजी प्राइवेट लिमिटेड फैक्ट्री के गेट पर पहुंचे और धरना प्रदर्शन कर हंगामा शुरू कर दिया।

 

ग्रामीणों ने आरोप लगाया कि फैक्ट्री में कचरा पन्नी जलाई जा रही है, जिस कारण उसकी राख व धुएं से आसपास के ग्रामीणों को सांस लेने तक की परेशानी होती है। इसी धुएं राखी के कारण कई ग्रामीण बीमारी की चपेट में है।जब तक फैक्टरी प्रशासन इस समस्या का समाधान नहीं कर देता तब तक फैक्ट्री नहीं चलने दी जाएगी।

 

 

धरना प्रदर्शन की जानकारी मिलने पर थाना प्रभारी आशुतोष कुमार भी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और फैक्टरी प्रशासन को मौके पर बुलाया गया।फैक्टरी प्रशासन की ओर से पांच दिन का समय मांगा गया, जिसमें उन्होंने कहा कि हम पांच दिन के अंदर इस समस्या का समाधान कर देंगे।

 

मगर ग्रामीणों ने दो दिन और बढ़ा दिए और कहा कि अब सात दिन के अंदर अगर इस समस्या का समाधान नहीं किया जाता तो इस फैक्ट्री के खिलाफ बड़ा आंदोलन किया जाएगा। इसके बाद सभी ग्रामीण वापस लौट गए।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय