Sunday, May 19, 2024

देवबंद में अज्ञात युवकों ने बाइक सवार पर किया लाठी डंडे से हमला, एक बाइक सवार हुआ गम्भीर घायल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |
देवबंद। सहारनपुर मुजफ्फरनगर स्टेट हाईवे स्थित सैनी सराय के निकट रेस्टोरेंट से चाय पीकर लौट रहे बाइक सवार युवकों पर दर्जन भर से अधिक हमलावरों ने लाठी-डंडे से हमला कर दिया। जिसमें एक युवक ने मौके से भागकर अपनी जान बचाई  जबकि एक युवक की हालत गम्भीर है। जिसे हायर सेंटर रेफर किया गया है। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुँची पुलिस ने घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया। जहां हालत गम्भीर होने पर उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया गया।
मिली जानकारी के मुताबिक देवबंद नगर के मोहल्ला फौलादपुरा -सांपला रोड निवासी रवीशपुत्र रिजवान अपने साथी मुशीर पुत्र आलमगीरपुर निवासी सराय पीरजादगान के साथ बाइक से सहारनपुर-मुजफ्फरनगर स्टेट हाईवे स्थित जामिया तिब्बया मेडिकल कॉलेज के निकट लस्सी रेस्टोरेंट से चाय पीकर वापस लौट रहे थे। जैसे ही वह सैनी सराय से पहले अंडरपास के निकट पहुँचे वहाँ खड़े दर्जनभर से अधिक अज्ञात युवाओं ने उन पर लाठी डंडे से हमला कर दिया। मुशीर ने बताया कि हमलावरों ने अचानक उन पर हमला किया है।
उसने बताया कि रवीश की जेब मे 30 से 40 हजार रुपये व मोबाइल भी था जो अब नहीं है। मौके पर पहुचीं पुलिस ने रवीश को सरकारी अस्पताल में कराया भर्ती कराया जहाँ से प्राथमिक उपचार के बाद गम्भीर हालत के चलते उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय