Sunday, May 12, 2024

परिवार को सबक सिखाने को लेकर कर दी तीन वर्षीय चचेरी बहिन की हत्या, गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मथुरा। थाना मांट क्षेत्र के गांव बिलिंदपुर में तीन वर्षीय बालिका की गला रेत कर की गई हत्या की गुत्थी को पुलिस ने 48 घंटे के अंदर ही सुलझा दिया। हत्यारा बालिका का चचेरा भाई ही निकला। शनिवार को पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। इस आशय का खुलासा शनिवार दोपहर एसएसपी शैलेश कुमार पांडेय, एसपी देहात त्रिगुण बिसेन और मांट सीओ गुंजन ने किया है।

एसएसपी शैलेश कुमार पांडेय ने बताया कि 25 जनवरी को गांव बिलिंदपुर में तीन वर्षीय बालिका प्रियल की गला रेत कर हत्या कर दी गई। इस घटना का पर्दाफाश करने के लिए थाना मांट प्रभारी प्रदीप कुमार के साथ एसओजी प्रभारी राकेश कुमार की टीम को लगाया गया। पुलिस ने अरुण पुत्र बबलू को गिरफ्तार कर लिया। बबलू और हाकिम दोनों भाई भाई है। घटना के दिन हाकिम की पत्नी अपने बीमार छोटे बेटे को दवा दिलाने के लिए बबलू के पुत्र अरुण के साथ जा रही थी, मगर बालिका रोने लगी। इस पर अरुण ने कहा, वह टॉफी दिलाकर उसे घर सुलाकर आ रहा है, जब तक तुम चलो। पत्नी घर से कुछ दूर निकल गई, पर अरुण नहीं आया। इस बीच अरुण ने बालिका का चाकू से गला काट कर उसकी हत्या कर दी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

एसएसपी ने बताया आरोपित अरुण पहले भी हाकिम के यहां से चोरी कर चुका था। चोरी करने पर चाचा ने उसके मारपीट की थी। चाची ने भी भला-बुरा कहा। इसी बात से वह कुठित होकर चाचा-चाची से रंजिश मानने लगा और बदला लेने की नियत से उसने तीन वर्षीय पुत्री की चाकू से गला काटकर हत्या कर दी। फील्ड यूनिट ने घटनास्थल से बरामद कर लिया गया था, जिसे आरोपित ने घटना कारित करने के बाद घटनास्थल पर छोड़ दिया था।

पत्रकार वार्ता में अपर पुलिस अधीक्षक त्रिगुण विशेन और सीओ मांट गुंजन सिंह मौजूद रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय