Thursday, April 25, 2024

यूपी पुलिस शाइस्ता परवीन का स्केच बनवाकर पोस्टर जारी करेगी, नकाब में पहचान मुश्किल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

प्रयागराज । उमेश पाल हत्याकांड को लेकर यूपी पुलिस एक्शन में है। प्रयागराज पुलिस 25 हजार रुपये की इनामी अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन का स्केच बनवा रही है। पुलिस शाइस्ता के हुलिए के आधार पर स्केच बनवाकर पोस्टर जारी करेगी।

बता दें कि शाइस्ता फरार है, उसकी गिरफ्तारी में पहचान पुलिस के लिए सबसे बड़ी चुनौती बनी हुई है। नकाबपोश हालत में शाइस्ता की पहचान करना पुलिस के लिए मुश्किल है। पुलिस के पास अब तक शाइस्ता की सारी तस्वीरें नकाब वाली हैं, चेहरे की कोई भी तस्वीर नहीं है। बिना नकाब के शाइस्ता को पहचानना मुश्किल है। इस कारण अतीक की पत्नी का पोस्टर जारी करने का फैसला लिया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बता दें कि उमेश पाल हत्या के मामले में अतीक के साथ-साथ उसकी पत्नी शाइस्ता भी पुलिस के निशाने पर है। पुलिस ने शाइस्ता पर 25 हजार का इनाम घोषित किया है। आरोप है कि वहां शाइस्ता ही है, जिसने न सिर्फ एक-एक शूटर से बात की, उन्हें रुपये पैसे दिए, बल्कि वारदात को अंजाम देने के बाद कैसे भागना है, कैसे छिपना है, ये सब भी बताया। पुलिस से बचने के लिए उसने ही अपने बेटे असद से शूटरों के लिए 16 मोबाइल फोन और 16 सिम कार्ड खरीदवाए और इन्हें शूटरों तक पहुंचाया था।

शाइस्ता ही अतीक, असद और अशरफ के बीच की कड़ी थी। सीसीटीवी फुटेज में अतीक के शूटर साबिर के साथ जाती हुई दिखी। 19 फरवरी को शाइस्ता अतीक के शूटर बल्ली पंडित उर्फ सुधांशु के घर गई थी। हत्या के दौरान उसी ने सारे शूटरों को 1-1 लाख रुपये का खर्चा-पानी दिया था। शाइस्ता ने ही शूटरों के लिए मोबाइल फोन भी खरीदवाए थे। पुलिस की मानें, तब अतीक के जेल जाने के बाद से शाइस्ता ही अब गैंग की कमान संभाल रही है।

उमेश पाल हत्याकांड के बाद अतीक के परिवार की मुसीबत ज्यादा बढ़ गई है। अतीक अहमद का आधा परिवार पहले से ही जेल में बंद है, तब हत्याकांड के बाद परिवार के बाकी सदस्य गायब हैं। हत्याकांड से पहले से ही अतीक अहमद साबरमती जेल में बंद है।

गौरतलब है कि 24 फरवरी को उमेश पाल और उनके 2 सुरक्षाकर्मियों संदीप निषाद और राघवेंद्र की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। मामले में उमेश पाल की पत्नी जया पाल ने अतीक अहमद, उसके भाई अशरफ, पत्नी शाइस्ता परवीन, 2 बेटों, अतीक के साथी गुड्डू मुस्लिम, गुलाम मोहम्मद और 9 अन्य साथियों पर केस दर्ज कराया था। मामले में पुलिस की कार्रवाई जारी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय