Tuesday, September 17, 2024

नोएडा में यूपी रोडवेज की बस ने स्कूटी में मारी टक्कर, चार घायल, ड्राइवर फरार 

नोएडा। रविवार सुबह थाना सेक्टर-58  क्षेत्र के सेक्टर- 62 में एक बड़ा हादसा हो गया। यूपी रोडवेज की बस ने स्कूटी में जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में स्कूटी पर सवार चार युवक  गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जिसमें एक की हालत स्थिति गंभीर बनी हुई है। हादसे के चलते काफी समय तक यातायात बाधित हो गया।
पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बस और स्कूटी को हटाकर यातायात को सुचारू रूप से चालू कर दिया है। घटना के बाद से आरोपी बस ड्राइवर फरार है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।
पुलिस आयुक्त के मीडिया प्रभारी ने बताया कि यह हादसा रविवार सुबह 5:45 बजे उसे समय हुआ जब एक स्कूटी पर जा रहे युवकों को रोडवेज की बस में पीछे से टक्कर मार दी और स्कूटी को कुछ दूर तक खींचती ले गई।हादसे के बाद अफरा तफरी मच गई। लोगों ने बस को रोक कर घायलों को निकाला और थ्री व्हीलर में बिठाकर निजी अस्पताल के लिए रवाना कर दिया।इस बीच बस का ड्राइवर फरार हो गया।
उन्होंने बताया कि घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची थाना सेक्टर-58 पुलिस ने सड़क हादसे में घायल कृष्ण पुत्र सुरेंद्र निवासी महाराणा विहार कमला हॉल थाना क्रॉसिंग रिपब्लिक जनपद गाजियाबाद, नवीन पुत्र प्रीतम निवासी बिहारीपुर थाना विजयनगर, सनीव निवासी बिहारीपुरा, दीपक निवासी  बिहारीपुरा को इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।उन्होंने बताया कि घायलों में दीपक की हालत गंभीर है।
घायलों के परिजनों को सूचित कर दिया गया है और स्कूटी और बस को मौके से हटवा कर यातायात को फिर से सुचारू रूप से चालू कर दिया है। पुलिस बस ड्राइवर की तलाश कर रही है। उन्होंने बताया कि शांति व्यवस्था स्थापित है। अन्य आवश्यक कार्यवाही की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय