Sunday, September 8, 2024

चौधरी चरण सिंह विवि में छात्रों का हंगामा,रिजल्ट घोषित करने की मांग

मेरठ। चौधरी चरण सिंह विवि में छात्रों ने शनिवार को जमकर हंगामा किया। छात्रों का आरोप था कि पिछले कई माह से एनईपी में रिजल्ट घोषित नहीं होने से उनका भविष्य से खिलवाड़ किया जा रहा है। कुलसचिव का घेराव करते हुए छात्र नेता विनीत चपराना ने विवि प्रशासन पर गंभीर आरोप लगाए। छात्रों ने हंगामा करते हुए जल्द से जल्द रिजल्ट घोषित करने को लेकर ज्ञापन कुलसचिव को सौंपा।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पिछले कई माह से लगभग 80 कॉलेजों के रिजल्ट नहीं किए गए घोषित
शनिवार को चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय मेरठ में छात्र नेता विनीत चपराना के नेतृत्व में दर्जनों कॉलेज के छात्र, छात्राओं ने कुलसचिव का घेराव कर हंगामा किया। छात्रों का आरोप था कि पिछले कई माह से लगभग 80 कॉलेजों के रिजल्ट नहीं घोषित किए गए हैं। जिसके कारण छात्रों के न तो परीक्षा फार्म भरे जा रहे हैं और न ही छात्रों को फेल पास का पता लग पा रहा है। कॉलेजों से आंतरिक व मौखिक परीक्षा के अंक विश्विद्यालय को नहीं भेजे जाने से रिजल्ट घोषित होने में समस्या आ रही है।

 

दोपहर में विश्वविद्यालय के छात्र नेता विनीत चपराना के नेतृत्व मे दर्जनों कॉलेजों के छात्र विवि कुलसचिव से मिले। इस दौरान छात्रों ने रिजल्ट घोषित करने की मांग रखी। इस दौरान हंगामा कर रहे छात्रों ने कुलसचिव को घेर लिया और रिजल्ट घोषित कराने व लापरवाही बरतने वाले कॉलेजों पर कार्यवाही की मांग पर अड़ गए। घंटों चले हंगामे के बाद कुलसचिव ने छात्रों को जल्द रिजल्ट घोषित करने का आश्वासन दिया। इस दौरान दिवाकर सैनी, शान मोहमद, रोहन राना, आशु गोस्वामी, अजीम, दिव्या, स्वाति, वंशिका ,शिखा, सुजाता और मुस्कान आदि छात्र उपस्थित रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय