Friday, May 10, 2024

मेरठ में संदिग्ध परिस्थिति में लापता हुई युवती और विवाहिता

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। मेरठ में संदिग्ध परिस्थिति में एक युवती और विवाहिता लापता हो गईं हैं। जिनका कुछ पता नहीं चला है। खरखौदा क्षेत्र के एक गांव की निवासी 20 साल की युवती संदिग्ध परिस्थिति में लापता हो गई। उसके पिता ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। युवती के पिता ने बताया कि उनकी बेटी मेरठ में एक कंपनी में नौकरी करती है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

वह गांव से रोजाना बस से ड्यूटी पर जाती थी। 13 मार्च को उनकी बेटी ने शाम छह बजे फोन कर पिता को बताया कि वह बस स्टैंड पर खड़ी है। बस मिलने पर कुछ देर में घर पहुंच जाएगी। लेकिन देर रात तक वह घर नहीं पहुंची। काफी तलाश करने के बाद भी उसका कुछ पता नहीं चला। उसका मोबाइल नंबर भी बंद आ रहा है। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता लापता, तहरीर दी

कंकरखेड़ा में घर से बाजार के लिए निकली एक विवाहिता रात संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गई। परिजनों ने गुमशुदगी दर्ज कराई है। थाना क्षेत्र के नंदपुरी निवासी अश्विनी ने तहरीर में बताया कि वह हाईवे स्थित एक रेस्टोरेंट में नौकरी करते हैं। उनकी शादी लगभग डेढ़ साल पूर्व फरीदाबाद निवासी युवती से हुई थी। रात पत्नी बाजार जाने की बात कह कर घर से गई थी, लेकिन देर रात तक भी वापस नहीं आई। परिजनों ने विवाहिता को काफी तलाश किया, लेकिन विवाहिता का सुराग नहीं लगा। परिजनों ने गुमशुदगी दर्ज कराई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय