Saturday, April 27, 2024

नोएडा में लड्डू गोपाल की मूर्ति चोरी करने वाले दो शातिर बदमाश मुठभेड़ में गिरफ्तार, एक के पैर में लगी गोली

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। थाना सेक्टर-49 पुलिस ने शनिवार सुबह को मुठभेड़ के दौरान दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है। पुलिस द्वारा चलाई गई गोली एक बदमाश के पैर में लगी है। पुलिस ने इनके पास से सेक्टर-48 स्थित श्रीधाम मंदिर से चोरी की गई सोने-चांदी की मूर्तियां, मुकुट आदि बरामद किया है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

पुलिस उपायुक्त जोन प्रथम विद्यासागर मिश्रा ने बताया कि थाना सेक्टर-49 में सेक्टर-48 स्थित मंदिर के पुजारी प्रकाश कुमार चैबे ने 13 मार्च को रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि मंदिर के अंदर घुस कर चोरों ने वहां रखे सोने के मुकुट, लड्डू गोपाल की मूर्ति, सोने का कड़ा आदि चोरी कर लिया है। उन्होंने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही थी। डीसीपी ने बताया कि आज सुबह को पुलिस को सूचना मिली की मंदिर में चोरी करने वाले बदमाश चोरी के समान को बेचने के लिए जा रहे है। उन्होंने बताया कि सूचना के आधार पर पुलिस ने उनकी घेराबंदी की। पुलिस से अपने आपको घिरा देख बदमाशों ने पुलिस पार्टी पर जान से मारने की नीयत से गोली चलाई। उन्होंने बताया कि जवाबी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने भी गोली चलाई। पुलिस द्वारा चलाई गई गोली दीपक भारती उर्फ दीपू पुत्र नन्द लाल भारती नामक बदमाश के पैर में लगी है।

 

उन्होंने बताया कि इसका साथी पिंटू तिवारी मौके से भाग गया था, जिसे पीछा करके पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। डीसीपी ने बताया कि इस घटना में शामिल एक अन्य बदमाश की पुलिस तलाश कर रही है। उन्होंने बताया कि इन बदमाशों के पास से पुलिस ने मंदिर से चोरी किए हुए 9 सोने के मुकुट, सोने की मूर्ति, सोने का कड़ा, लड्डू गोपाल की मूर्ति, अंगवस्त्र, सोने की नथ आदि बरामद किया है। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार बदमाशों ने चोरी की कई वारदातें करनी स्वीकार की है। उन्होंने बताया कि दोनों शातिर चोर है। दीपक भारती पर तीन तथा पिंटू तिवारी पर नोएडा के विभिन्न थानों में सात मुकदमें दर्ज है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय