Saturday, May 18, 2024

मेरठ में वकील के सेक्स कांड को लेकर हंगामा, बीजेपी नेताओं की गिरफ्तारी को लेकर रालोद ने किया प्रदर्शन

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। मेरठ की राजनीति को झकझोरने वाले सेक्स टेप कांड में भाजपा नेताओं की गिरफ्तारी की मांग को लेकर रालोद महिला कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया। उन्होंने एसएसपी कार्यालय में ज्ञापन देकर सभी आरोपितों का नार्को टेस्ट कराने की मांग की।

मेरठ के चर्चित सेक्स कांड में पुलिस ने आरोपित अधिवक्ता रमेश चंद गुप्ता को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। जबकि इस मामले में आरोपित दर्जा राज्य मंत्री संजीव जैन सिक्का और भाजपा महानगर महामंत्री अरविंद गुप्ता मारवाड़ी को लेकर पुलिस जांच कर रही है। शुक्रवार को रालोद की महिला कार्यकर्ताओं ने एसएसपी कार्यालय पर प्रदर्शन करके आरोपित भाजपा नेताओं की गिरफ्तारी की मांग उठाई।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

एसएसपी कार्यालय में ज्ञापन देकर रालोद कार्यकर्ताओं ने कहा कि भाजपा नेताओं को पुलिस का संरक्षण प्राप्त है। आरोपितों की जल्द गिरफ्तारी की जाए और सभी का नार्को टेस्ट किया जाए। प्रदर्शन करने वालों में आशा भारती, हेमलता, पद्मिनी शर्मा, राजकुमारी, हाजरा, पूनम, रूपा, शीला, तारावती, सरिता, गयात्री, सुनीता, शांति, रेखा आदि शामिल रही। इससे पहले समाजवादी पार्टी और आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता भी आरोपितों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर प्रदर्शन कर चुके हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय