Saturday, May 18, 2024

मेरठ में सीसीएसयू के हास्टल में मीट को लेकर हंगामा, बेकाबू छात्रों ने की तोड़फोड़

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। सीसीएसयू में देर रात हॉस्टल में मीट और पनीर को लेकर हुए विवाद में मारपीट व हंगामा हो गया। टेबल टेनिस की टेबल तोड़ दी गई और मैस में तोड़फोड़ की गई।

मेरठ के चौधरी चरण सिंह विवि के पंडित दीनदयाल उपाध्याय हॉस्टल में मीट लाने पर देर रात बवाल हो गया। मैस में तोड़फोड़ कर दी गई। छात्रों ने बर्तन और पैकेट फेंक दिया। इसके बाद कमरा नंबर 77 और 78 में छात्रों के बीच मारपीट हुई। कमरों में तोड़फोड़ की गई। बेकाबू छात्रों ने टेबल टेनिस की टेबल और गमले भी तोड़ दिए।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सूचना पर पांच थानों का फोर्स मौके पर पहुंची। पुलिस ने लाठी फटकार कर छात्रों को खदेड़ा। मारपीट में घायल एक छात्र को उपचार के लिए अस्पताल भेजा। एक छात्र को पुलिस ने हिरासत में ले लिया। वीडियो के आधार पर छात्रों की शनाख्त परेड भी कराई गई। सुरक्षा के मद्देनजर विवि में फोर्स तैनात कर दिया गया है।

दीनदयाल उपाध्याय हॉस्टल के मैस में बीटेक थर्ड के छात्र बाहर से खाना लेकर आए। जो मैस की थाली में खा रहे थे। सेकंड ईयर और प्रथम ईयर के छात्रों को लगा कि वह मीट लेकर आए हैं। कुछ छात्रों ने प्लेट फेंक दी।

इसके बाद दोनों पक्षों के छात्रों के बीच भिड़ंत हो गई। देखते ही देखते मारपीट शुरू हो गई। किसी तरह यहां से मामला निपटा तो छात्र कमरा नंबर 77 और 78 में पहुंच गए। यहां भी मारपीट हुई। छात्र आकाश कटारिया घायल हो गया। छात्र के सिर में चोट के चलते उपचार के लिए भर्ती कराया गया।

कुछ देर बाद महाराणा प्रताप हॉस्टल के छात्र आ गए। दीनदयाल और महाराणा प्रताप हॉस्टल के छात्रों में मारपीट हुई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जानकारी की। पुलिस ने यहां पर हल्का बल प्रयोग कर छात्रों को तितर-बितर किया।

लाठी-डंडे लेकर हंगामा और मारपीट कर रहे छात्रों पर पुलिस ने लाठियां फटकारनी शुरू कर दी। वहीं चीफ प्रॉक्टर प्रो. वीरपाल आ गए। उन्होंने पुलिस के साथ मामले को शांत कराने का प्रयास किया। वीडियो से छात्रों की परेड कराई गई। फिलहाल एक की पहचान हुई है। जिसको थाने में भेज दिया गया।

मेडिकल थाना प्रभारी ने बताया कि मैस में खाना खाने के दौरान एक छात्र ने पनीर की सब्जी बाहर से मंगाई। ऐसे में अन्य छात्रों को शक हुआ कि मीट मंगाया है। जिसको लेकर विवाद हुआ। एसपी सिटी पीयूष सिंह का कहना है कि छात्रों को चिह्नित किया जा रहा है। जिसके आधार पर की कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय