Saturday, May 18, 2024

उर्वशी रौतेला ने किया जबरदस्त डांस, वीडियो वायरल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला हमेशा चर्चा में रहती हैं। उर्वशी कभी अपनी खूबसूरत, कभी स्टनिंग, ग्लैमरस फोटो तो कभी अपने डांस को लेकर चर्चा में रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी मां की बर्थडे पार्टी में जबरदस्त डांस किया। इस डांस के कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किए गए थे, जो वायरल हो गए हैं।

एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने इंस्टाग्राम पर अपनी मां की बर्थडे पार्टी के तीन वीडियो शेयर किए हैं। इन वीडियो में वह शिमरी आउटफिट में नजर आ रही हैं और बेहतरीन डांस करती नजर आ रही हैं। उर्वशी के इस जबरदस्त डांस को देखकर कई लोग हैरान हो गए हैं। साथ ही इस डांस की वजह से उन्हें कई लोगों ने ट्रोल भी किया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उर्वशी के डांस वीडियो पर नेटिजेंस ने खूब रिएक्शन दिए हैं। एक नेटिज़न ने लिखा, ‘क्या आप एक छोटी लड़की हैं।’ एक अन्य ने लिखा, ‘अरे क्या हुआ? क्या कोई करंट लगा है’ एक तीसरे ने भी लिखा, ‘तुम्हें कौन सी बीमारी है भाई।’ ऐसे कई रिएक्शन एक्ट्रेस के वीडियो पर नेटिजेंस ने दिए हैं।

इस बीच, उर्वशी के काम के बारे में बात करें तो कुछ महीने पहले उन्होंने ‘बिग बॉस ओटीटी-2’ के विजेता एल्विश यादव के साथ एक म्यूजिक वीडियो शूट था। उस गाने का नाम ‘हम तो दीवाने हैं’ और इस गाने में हमें दोनों के बीच अच्छी केमिस्ट्री देखने को मिली थी। ये गाना खूब वायरल हुआ। इस गाने के बाद उर्वशी पर विवाद शुरू हो गया। एक्ट्रेस का नाम पाकिस्तानी क्रिकेटर के साथ जुड़ने लगा। उन्हें कई बार ट्रोल किया गया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय