Thursday, May 9, 2024

ग्राउंड ब्रेकिंग सेरेमनी में 222 उधमियों ने किये ओएमयू पर हस्ताक्षर, इंडियन इंडस्ट्रीज

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। इंडियन इंडस्ट्रीज एसोसिएशन मुजफ्फरनगर चैप्टर के सौजन्य से होटल सॉलिटेयर इन में ग्राउण्ड ब्रेकिंग सेरेमनी 4.0 का आयोजन किया गया, जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में केन्द्रीय राज्यमंत्री डा. सजीव बालियान और राज्यमंत्री नरेन्द्र कश्यप, बीजेपी जिला अध्यक्ष सुधीर सैनी, जिला पंचायत अध्यक्ष डा. वीरपाल निर्वाल, नगरपालिका अध्यक्ष मीनाक्षी स्वरूप, जिलाधिकारी अरविन्द मलप्पा बंगारी, एमडीए उपाध्यक्ष कविता मीणा, उपायुक्त उद्योग श्रीमती जैस्मिन कार्यक्रम में पधारे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

कार्यक्रम का शुभारंभ मुख्य अतिथि डा संजीव बालियान, आईआईए चेयरमैन पवन गोयल सहित सभी अतिथियों के द्वारा दीप प्रज्वलित करके किया गया। आईआईए की और से सभी अतिथियों का बुके देकर स्वागत किया गया।
उपायुक्त उद्योग श्रीमती जैस्मिन फौजदार ने अपने सम्बोधन में निवेश के बारे में विस्तार से बताया। जनपद मुजफ्फरनगर में विभिन्न क्षेत्रों में उद्योग लगाने हेतु में 222 उद्यमियों ने एमओयू पर हस्ताक्षर किये है, जिनमें रुपये-1368948 करोड़ के निवेश प्राप्त हुए थे। इससे 20828 लोगों का रोजगार मिलेगा। प्रोजेक्ट जी०बी०सी० के लिए तैयार है उद्योग लगने से 10284 लोगों को रोजगार मिलेगा। आईआईए मुजफ्फरनगर चैप्टर के चेयरमैन पवन कुमार गोयल ने बताया की पेपर मिल, कॉटन यार्न, होटल इंडस्ट्री और कृषि यन्त्र बनाने व इंजीनियरिंग उद्योग में निवेश हो रहा है सभी को अपनी शुभकामनाएं दी। मंच का संचालन आईआईए के सचिव अमित जैन ने किया।

 

कार्यक्रम में मुख्य अतिथि डॉ संजीव बालियान द्वारा अवगत कराया गया है कि जनपद मुजफ्फरनगर में जिन उद्यमियों ने एमओयू पर हस्ताक्षर किये है इस निवेश से जनपद में रोजगार के अवसर पैदा होंगे। साथ ही उनके द्वारा अवगत कराया गया है कि जनपद मुजफ्फरनगर प्रदेश के टोप 10 जिलों में से एक है। यहा पर इन्फ्रास्टेक्चर मजबूत है. कानून व्यवस्था एवं बिजली की स्थिति भी बहुत अच्छी है, उनके द्वारा बताया गया है कि मुजफ्फरनगर का आधा हिस्सा एनसीआर से बाहर करने का प्रस्ताव केन्द्र सरकार को प्रेषित किया जाएगा। अन्त में जिलाधिकारी अरविन्द मलप्पा बंगारी द्वारा विभाग में संचालित योजनाएं एक जनपद एक उत्पाद मुख्यमंत्री युवा स्वरोजगार योजना प्रधानमंत्री रोजगार सृजन कार्यक्रम, पीएम विश्वकर्मा योजना की जानकारी दी।

 

 

उक्त कार्यक्रम में जनपद के सभी उद्यमियों को जिनकी परियोजनाए धरातल पर आने के लिए तैयार है।जिसमें सप्तम डेकोर प्राइवेट लिमिटेड, सुफा पैनल्स, मार्वेल ट्यूब प्राइवेट लिमिटेड, दिशा इंडस्ट्रीज, संगल इंडस्ट्रीज,स्वास्तिक एग्रो अंबा शक्ति स्टील लिमिटेड, एसके पेपर मिल्स प्राइवेट लिमिटेड आदि को केन्द्रीय मंत्री डॉ संजीव बालियान एवम आईआईए के पदाधिकारियों द्वारा सम्मानित किया गया। साथ ही लखनऊ में प्रदेश की आयोजित चाउण्ड ब्रेकिन सेरेमनी 4.0, का आयोजन किया गया है, जिसका प्रधानमंत्री का सीधा सम्बोधन का सजीव प्रसारण किया गया ।

 

 

कार्यक्रम में आईआईए के सर्वश्री अमित गर्ग, सुशील अग्रवाल, राहुल मित्तल, उमेश गोयल, राज शाह, आचमन गोयल, अंकित मित्तल, प्रसुन अग्रवाल, राहुल मित्तल, फेडरेशन अध्यक्ष अंकित सिंघल, जगमोहन गोयल, प्रवीण गोयल सुधीर गोयल, आचमन गोयल, जेके मित्तल, राकेश जैन, पराग जैन, नईम चांद आदि अनेकों उद्यमी उपस्थित रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय