Tuesday, May 30, 2023

सफाई कर्मी से मारपीट पर वाल्मीकि समाज का कोतवाली पर धरना, प्रशासन को अल्टीमेटम

मेरठ। मेरठ के थाना कोतवाली क्षेत्र में आज सुबह एक सफाई कर्मी से मारपीट के बाद वाल्मीकि समाज के लोगों ने कोतवाली पर धरना प्रदर्शन किया। वाल्मीकि समाज के लोगों का कहना था कि अगर आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई तो वह शहर के हर चौराहे को कूडे से पाट देंगे।

- Advertisement -

वाल्मीकि समाज की इस चेतावनी से अधिकारियों के हाथ पैर फूल गए। सफाईकर्मी से मारपीट की जानकारी के बाद हिंदू संगठनों के लोग भी मौके पर पहुंच गए और आरोपियों की गिरफ्तार की मांग की। वहीं पुलिस अधिकारियों का कहना है कि मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। जांच के उपरांत ही आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी।

घटना कोतवाली क्षेत्र की है। जहां पर आज सुबह सफाईकर्मी सफाई कर रहा था। इसी बीच सफाईकर्मी का विवाद विशेष संप्रदाय के एक युवक से हो गया। आरोप है कि युवक ने सफाई कर्मी की बुरी तरह से पिटाई कर दी। सफाई कर्मी ने हालांकि आरोप लगाए है पिटाई करते समय युवक ने उसको पिस्टल दिखाकर जान से मारने की धमकी दी है।

- Advertisement -

हिंदू संगठन के सचिन सिरोही ने इस बारे में बताया कि मेरठ में आए दिन इस तरह की घटनाएं हो रही हैं। अभी हाल हीं में भगत सिंह बाजार में एक हिंदू युवक को बुरी तरह से पीटा गया। युवक का कसूर सिर्फ इतना था कि वह अपनी मुस्लिम दोस्तों के साथ खरीदारी करने गया था।

उन्होंने कहा कि पुलिस हर बार रिपोर्ट तो दर्ज कर लेती है। लेकिन कोई ठोस कार्रवाई नहीं करती। उन्होंने यह पूरा प्रकरण मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के सामने उठाने की बात कही है।

Related Articles

- Advertisement -

STAY CONNECTED

74,675FansLike
5,212FollowersFollow
33,332SubscribersSubscribe
- Advertisement -

ताज़ा समाचार

- Advertisement -

सर्वाधिक लोकप्रिय