Thursday, September 19, 2024

यूपी में अपराधी को संरक्षण और निर्दोष को प्रताड़ना- प्रियंका गांधी

रायबरेली। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा कि उत्तर प्रदेश में अपराधी को संरक्षण और निर्दोष को प्रताड़ना मिल रही है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

श्रीमती वाड्रा ने रविवार देर शाम फेसबुक पर एक पोस्ट के जरिये लुटेरों की जगह निर्दोष को ही गैरकानूनी तरीके से फंसाने का आरोप लगाते हुये रायबरेली पुलिस को लताड़ लगाई है।

 

उन्होने एक खबर का हवाला देते हुये आरोप लगाया कि पिछले दिनों एक जनसुविधा केंद्र के संचालक रवि चौरसिया के साथ आठ लाख रुपये की लूट हुई थी जिसके रुपये से भरे बैग को बदमाशों ने छीन लिया था लेकिन किन्ही कारणों से लुटेरे उस बैग को रास्ते मे छोड़ कर भाग निकले। रास्ते मे पड़ा बैग दीपू नामक व्यक्ति को मिला। बकौल दीपू वह आरओ का पानी लाने अपने कुछ साथियों के साथ उस रास्ते से गुज़र रहा था तभी उसकी निगाह उस बैग पर गयी। जिसको उसने उठा लिया और उसे संबंधित थाने में जमा करने अपने साथियों के साथ ही चला गया।

 

थाने पर पहुंचने पर पुलिस ने दीपू को जबरन बैठा लिया। जिससे व्यापारियों में असंतोष फैल गया। विरोध को देखते हुए दूसरे थाने को जांच सौंपी जिसमे दीपू निर्दोष पाया गया। दीपू ने तो अच्छे नागरिक का फर्ज निभाया लेकिन बदले में पुलिस की प्रताड़ना मिली।

 

गौरतलब है कि हाल ही में नसीराबाद इलाके में दलित हत्याकांड में नेता प्रतिपक्ष और रायबरेली सांसद राहुल गांधी ने पुलिस व्यवस्था पर कड़ा प्रहार किया था और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को चिट्ठी लिखी थी, जिसके बाद पुलिस अधीक्षक अभिषेक अग्रवाल ने नसीराबाद के थानाध्यक्ष को निलंबित कर दिया था।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय