Thursday, September 19, 2024

अमेठी में पानी के लिए युवक की पीट-पीट कर हत्या,परिजनों ने दी तहरीर

अमेठी। उत्तर प्रदेश में अमेठी के जायस क्षेत्र में पानी को लेकर हुये विवाद में दबंगों ने एक युवक की पीट पीट कर हत्या कर दी।

पुलिस सूत्रों ने सोमवार को बताया कि क्षेत्र अंतर्गत पूरे गंगाराम निवासी राम देव (25) को रविवार देर शाम आधा दर्जन लोगों ने पीट पीट कर लहूलुहान कर दिया। आनन फानन में परिजन घायल युवक को लेकर अस्पताल पहुंचे जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

परिजनो के अनुसार मृतक का पड़ोसियों से सरकारी नल से पानी भरने को लेकर विवाद चल रहा था और इसी विवाद के चलते लाठी डंडों से पीट-पीट कर दंबगों ने हत्या कर दी।

 

मृतक की पत्नी माधुरी ने बताया कि सरकारी नल में पानी भरने को लेकर आए दिन उसके घर के सामने के लोग विवाद करते थे। जब उसके पति पानी भरने जाते थे तो गाली गलौज करने लग जाते थे। कल शाम को पति वापस आ रहे थे तो पड़ोस के कई लोग मिलकर लाठी डंडों से के साथ उनके ऊपर हमला कर दिए।

 

सूचना पर पहुंची पुलिस मामले में विधि कार्रवाई में जुट गई है। पुलिस क्षेत्राधिकारी तिलोई अजय सिंह ने बताया कि मामूली विवाद को लेकर दो पक्षों में मार पीट की सूचना मिलीं थी। मामले में जायस थाने में अग्रिम विधिक करवाई की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय