Thursday, May 9, 2024

वरुण धवन ने जीजी हदीद को गोद में उठा कर किया किस, भड़के फैंस, कहा ‘यह बहुत शर्मनाक’

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नीता मुकेश अंबानी के कल्चरल सेंटर के ओपनिंग समारोह में बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक की मशहूर हस्तियों ने शिरकत की। इवेंट के पहले दिन सेलेब्रिटीज रेड कार्पेट पर नजर आए। प्रियंका चोपड़ा, निक जोनास, दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, सलमान खान, शाहरुख खान के साथ ”स्पाइडर-मैन” फेम टॉम हॉलैंड, ज़ेंडाया, गिगी हदीद ने इस कार्यक्रम की शोभा बढ़ाई। इवेंट का दूसरा दिन भी शानदार रहा। इस मौके पर बॉलीवुड के कुछ कलाकारों ने स्टेज पर शानदार परफॉर्मेंस दी। रणवीर सिंह, वरुण धवन, शाहरुख खान के डांस वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

इस कार्यक्रम का एक वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वरुण के साथ अमेरिकन सुपरमॉडल जीजी हदीद नजर आ रही हैं। स्टेज पर परफॉर्म कर रहे वरुण अचानक गीगी को बुलाते हैं और उसे उठा लेते हैं। जब वह स्टेज से उतरती है तो वह उसके गाल पर किस करते है। वरुण का यह बर्ताव नेटिजंस को पसंद नहीं आया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सोशल मीडिया पर यूजर्स कह रहे हैं, ”यह काफी अपमानजनक है।” एक ने लिखा, “ऐसा करने की कोई जरूरत नहीं थी। जिस तरह से वह बाद में भाग गई, ऐसा लग रहा है कि वह कभी भारत वापस नहीं आएगी।”

नेटिज़न्स ने यह भी पूछा है कि अगर कोई वरुण की पत्नी के साथ ऐसा करता है तब क्या होगा। यूजर्स ने ये भी कहा है कि ”कम से कम सबके सामने ऐसा कुछ करने से पहले उससे पूछ तो लीजिए।”

 

 

जीजी हदीद एक मॉडल हैं। इनका नाम जेलेना नोरा हदीद है। वह लॉस एंजिल्स में पैदा हुई थी। उन्होंने बचपन से ही मॉडलिंग के क्षेत्र में अपना नाम बनाया। वह सबसे प्रतिष्ठित फैशन शो में नजर आ चुकी हैं और प्रसिद्ध पत्रिकाओं के कवर पेज के लिए फोटोशूट करवा चुकी हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय