Sunday, May 19, 2024

वरुण गांधी बोले, जो हमारी चप्पल उठाने की औकात नहीं रखते थे, वे गाड़ियों के काफिले में चल रहे !

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

पीलीभीत । भाजपा सांसद वरुण गांधी ने राजनीति में भ्रष्टाचार का जिक्र कर कहा है कि जो हमारे चप्पल उठाने की औकात नहीं रखते थे, वे आज पांच-पांच गाड़ियों के काफिले में चल रहे हैं।

वरुण ने अपने संसदीय निर्वाचन क्षेत्र पीलीभीत में हुए जनसंवाद कार्यक्रम में राजनीति में भ्रष्टाचार की तरफ इशारा करते हुए किसी का नाम लिए बगैर यह बात कही। वरुण का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसके तरह-तरह के अर्थ निकले जा रहे हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बता दें कि काफी समय से अपनी ही पार्टी की केंद्र और योगी सरकार पर हमलावर रहे भाजपा सांसद वरुण गांधी ने भ्रष्टाचार को लेकर फिर सरकार को आड़े हाथ लिया है। उन्होंने कहा, आज आप जब थाने जाते हैं, तब रिश्वत देनी पड़ती है। पेंशन, कमरा, आवास लेने के लिए पैसे देने पड़ रहे हैं। यह जो पाप है, ये जो भ्रष्टाचार का समय चल रहा है, आपको क्या लगता है कि यह आपकी गलतियों की वजह से नहीं हो रहा है।

उन्होंने कहा, जब भी चुनाव आता है, तब लोग जाति-धर्म के आधार पर वोट देते हैं। लोग यह नहीं सोचते कि किसी अच्छे इंसान को जिताएं। उन्होंने कहा कि लोग यह नहीं सोचते कि कट्टर ईमानदार को जिताएं। लोग यह सोचते हैं कि यह प्रत्याशी सहधर्मी है इसलिए इसके साथ चलो।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय