Saturday, May 18, 2024

नोएडा में वाहन चोर बे-खौफ, स्कॉर्पियो समेत 6 मोटरसाइकिल चोरी,तलाश में जुटी पुलिस

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। नोएडा के बे-खौफ बदमाशों ने विभिन्न जगहों से 6 मोटरसाइकिल चोरी कर लिया है। पीड़ितों की शिकायत पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर वाहन चालकों की तलाश शुरू कर दी है।
थाना सेक्टर-24 के प्रभारी निरीक्षक अमित कुमार ने बताया कि मोहम्मद मुजम्मिल ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि थाना क्षेत्र के सेक्टर-22 के पास से अज्ञात चोरों ने उनकी मोटरसाइकिल चोरी कर ली है। थाना फेस -3 के प्रभारी निरीक्षक विजय कुमार ने बताया कि राकेश कुमार पुत्र चंदन सिंह ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि 13 नवंबर को वह मामूरा गांव स्थित मॉडल शॉप से मदिरा खरीदने गया था। इसी बीच अज्ञात चोरों ने उसकी बाइक चोरी कर ली है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

थाना सेक्टर-113 के बरिष्ठ उप-निरीक्षक राजकुमार चैहान ने बताया कि परथला गांव के रहने वाले धर्मेंद्र उर्फ लाला यादव का सेक्टर-122 में मकान है। उनके घर के बाहर उनकी स्कॉर्पियो कार खड़ी थी, आज सुबह जब वह उठे तो उन्होंने देखा कि उनकी कार अज्ञात चोरों ने चोरी कर ली है। पुलिस आयुक्त श्रीमती लक्ष्मी सिंह के मीडिया प्रभारी ने बताया कि चीनू शर्मा पुत्र वेद प्रकाश निवासी ग्राम बरौला थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि 11 नवंबर को वह बरौला गांव में किसी काम से आया था। अज्ञात चोरों ने उसकी मोटरसाइकिल वहां से चोरी कर ली है। थाना सूरजपुर क्षेत्र के डेल्टा-1 मेट्रो स्टेशन के पास से अज्ञात बदमाशों ने एक दूधिया रणबीर पुत्र दीक्षित पाल की मोटरसाइकिल चोरी कर ली।

 

पुलिस आयुक्त श्रीमती लक्ष्मी सिंह के मीडिया प्रभारी ने बताया कि गौरव कुमार कुमार सिंह ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि वह नोएडा एक्सटेंशन स्थित गौर सिटी सोसायटी में रहता हैं। अल्फा-2 में रहने वाले अपने दोस्त दिग्विजय सिंह के यहां वह पढ़ने के लिए आया थे। जब वह सुबह उठकर अपने घर जाने के लिए निकला तो उसकी बाइक चोरों ने चोरी कर ली थी। थाना फेस-वन के प्रभारी निरीक्षक ध्रुव भूषण दुबे ने बताया कि पन्नालाल नामक व्यक्ति ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि अज्ञात चोरों ने उसकी मोटरसाइकिल सेक्टर-दो स्थित फायर ब्रिगेड के पास से चोरी कर लिया है।

 

थाना प्रभारी ने बताया एक अन्य मामले में मोहन चौधरी ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उसकी मोटरसाइकिल सेक्टर-7 से अज्ञात चोरों ने चोरी कर लिया है। पीड़ित एक फैक्ट्री में काम करता है। पीड़ितों की शिकायत पर घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय