Friday, September 20, 2024

मेरठ में पुलिस मुठभेड़ में शातिर चेन लुटेरे को गोली लगी,कब्जे से 1 देशी तमंचा मय कारतूस,1 चेन व बाइक बरामद

मेरठ। थाना गंगानगर पुलिस द्वारा पुलिस मुठभेड में शातिर चेन लुटेरे को गोली लगी है। उसके कब्जे से एक देशी तमंचा मय कारतूस, एक चेन का टुकडा व बाइक बरामद की गई है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मुखबिर द्वारा सूचना दी गयी कि दो बदमाश एक मोटरसाइकिल सीडी डीलक्स से गंगानगर की तरफ भाग रहे है। इस सूचना पर थाना प्रभारी गंगानगर मय हमराही फोर्स के नाला कट चौराहे पर चेकिंग कर रहे थे, कि सामने से एक संदिग्ध मोटरसाइकिल जिस पर दो व्यक्ति सवार आते दिखाई दिये जिन्हे पुलिस द्वारा रोकने का प्रयास किया तो मोटरसाईकिल तेज दौड़ाकर भागने लगे कुछ दूरी पर आगे चेकिंग कर रही थाना कंकरखेडा पुलिस की एक और टीम सीएनजी कट को तत्काल सूचना देते हुए पीछा किया गया।

 

 

थाना प्रभारी कंकरखेड़ा द्वारा मय फोर्स के मोटरसाईकिल का पीछा किया। मोटरसाईकिल को रोकने का प्रयास किया। बदमाश मोटरसाईकिल लहराते हुए भाग रहे थे कि थोड़ा आगे चलकर मोटरसाइकिल फिसल गई। बदमाशों द्वारा पुलिस पार्टी के ऊपर जान से मारने की नियत से फायर करते हुए भागने लगे कि पुलिस पार्टी द्वारा जवाबी फायरिंग में आत्मरक्षार्थ बादमाशों के ऊपर फायरिंग की गयी।

 

 

जिससे एक बदमाश विशाल सागर उर्फ बॉबी पुत्र अमर सिंह निवासी कस्बा गढ़ थाना गढ़ मुक्तेश्वर जनपद हापुड़ के बाएं पैर में गोली लगने से घायल हो गया। घायल को इलाज हेतु तत्काल अस्पताल भिजवाया गया। एक बदमाश पुलिस पार्टी द्वारा काफी दूर तक पीछा करने पर रात्रि का फायदा उठाकर भागने में सफल रहा। गिरफ्तार अभियुक्त के कब्जे से एक चेन का टुकड़ा जो कंकरखेड़ा से लूटा था, एक अवैध तमंचा देशी मय एक खोखा कारतूस 315 बोर, दो जिंदा कारतूस  व एक मोटरसाइकिल चोरी की बरामद हुई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय