Friday, September 20, 2024

वाराणसी में पुलिस मुठभेड़ में शातिर बदमाश गिरफ्तार,फाइनेंस कर्मचारी को गोली मार कर लूटा था पैसा

वाराणसी। शिवपुर थाना क्षेत्र के हरिहरपुर के समीप रिंगरोड पर पुलिस टीम ने मुठभेड़ में एक निजी फाइनेंस कम्पनी के कर्मचारी को गोली मारकर एक लाख 15 हजार रुपये लूटने वाले शातिर बदमाश को मुठभेड़ में दबोच लिया। बुधवार की देर रात हुई मुठभेड़ में पुलिस ने घायल बदमाश को इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया। इस मामले में शिवपुर पुलिस ने दो बदमाशों को पहले ही गिरफ्तार कर लिया था। मुठभेड़ की जानकारी पाते ही पुलिस अफसर भी घटनास्थल और अस्पताल में पहुंच गए।

देर रात एसओजी टीम बदमाशों की तलाश में गश्त पर निकली थी। इसी दौरान सूचना मिली कि निजी फाइनेंस कम्पनी के कर्मचारी योगेश यादव को गोली मारने वाला बदमाश बिहार निवासी गुलशन मुंगेर हरिहरपुर रिंगरोड से शहर में आने वाला है। पुलिस टीम ने शिवपुर पुलिस को इसकी जानकारी देने के साथ रिंगरोड पहुंच कर घेराबंदी कर ली। इसी दौरान शिवपुर पुलिस भी वहां पहुंच गई। देर रात एक बाइक पर सवार संदिग्ध युवक आता दिखा तो पुलिस टीम ने उसे रुकने का संकेत दिया। यह देख युवक ने पिस्टल से पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी। जबाब में पुलिस टीम ने भी गोली चलाई तो बदमाश के पैर में जा लगी। गोली लगते ही बदमाश चीख कर बाइक से गिर पड़ा। पुलिस टीम ने सावधानी बरतते हुए उसे दबोच लिया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मौके से पुलिस टीम ने पिस्टल और बाइक बरामद करने के साथ मुठभेड़ की जानकारी अफसरों को देकर बदमाश को पांडेयपुर स्थित पंडित दीन दयाल उपाध्याय अस्पताल में भर्ती कराया। एडीसीपी सरवणन टी ने पत्रकारों को बताया कि बदमाश के दाहिने पैर में गोली लगी है। गौरतलब हो कि जनपद संत रविदास नगर के थाना औराई उपरौठ गांव निवासी निजी फाइनेंस कम्पनी के कर्मचारी योगेश यादव 23 जुलाई को वसूली कर कानूडीह गांव की टीम लीडर सीमा देवी के घर समूह की महिलाओं की बैठक में जा रहा था। इसी दौरान बाइक सवार तीन बदमाशों ने उसे गोली मार कर वसूली का रुपया लूट लिया। बदमाश रुपये से भरा बैग, टैबलेट लेकर भाग निकले। पुलिस टीम ने इस मामले में एक बदमाश को पकड़ा था। बदमाश ने पूछताछ में गुलशन का नाम बताया था। तब से पुलिस गुलशन मुंगेर की तलाश कर रही थी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय