Sunday, September 8, 2024

नोएडा में पुलिस मुठभेड़ में शातिर अपराधी मुर्गे वाला गिरफ्तार, दर्जनों मामले हैं दर्ज

नोएडा। नोएडा पुलिस और बदमाश के बीच बीती देर रात मुठभेड़ हुई है। जिसमें एक शातिर बदमाश को गिरफ्तार किया गया है। इस बदमाश पर अलग-अलग थानों में दर्जनों मामले दर्ज है। शातिर अपराधी की पहचान दिलशाद उर्फ मुर्गे वाले के रूप में हुई है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक बीती देर रात को थाना सेक्टर-24 नोएडा पुलिस ग्राम चौड़ा सेक्टर-12/22 के पास चेकिंग कर रही थी। तभी एक व्यक्ति काले रंग की बाइक पर आता दिखाई दिया।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

पुलिस ने उसे रूकने का इशारा किया। तो वह भागने लगा और पुलिस टीम ने जब उसका पीछा शुरू किया तो थोड़ी ही दूर पर उसकी बाइक फिसल गई। बदमाश ने अवैध तमंचे से पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी। जिस पर पुलिस टीम द्वारा की गई जवाबी कार्रवाई में बदमाश के पैर में गोली लग गई। बदमाश की पहचान दिलशाद उर्फ मुर्गे वाला, थाना संगम विहार, नई दिल्ली के रूप में हुई है।

 

 

बदमाश के कब्जे से एक अवैध तमंचा .315 बोर, एक जिन्दा कारतूस व एक खोखा तथा थाना फेस-1 नोएडा से चोरी हुई बाइक बरामद हुई है। बदमाश पर लगभग एक दर्जन मुकदमें दर्ज हैं। पुलिस ने बताया है कि शातिर बदमाश दिलशाद उर्फ मुर्गे वाला के ऊपर गाजियाबाद, नोएडा और दिल्ली के अलग-अलग थानों में दर्जनों मामले लूट, चोरी, आर्म्स एक्ट में दर्ज हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय