Saturday, April 27, 2024

दिल्ली में गोकुलपुरी मेट्रो स्टेशन के एक हिस्से की दीवार गिरी, चार घायल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। उत्तर-पूर्वी दिल्ली में गुरुवार को गोकलपुरी मेट्रो स्टेशन की सीमा की दीवार (पूर्वी तरफ) का एक हिस्सा सड़क पर गिर पड़ा, इससे कम से कम चार लोग घायल हो गए। एक अधिकारी ने यह जानकारी दी।

पुलिस उपायुक्त (उत्तरपूर्व) जॉय टिर्की ने बताया कि गुरुवार सुबह लगभग 11 बजे, गोकुलपुरी मेट्रो स्टेशन की सीमा की दीवार (पूर्वी तरफ) का एक हिस्सा सड़क पर गिर गया और 3 से 4 लोग घायल हो गए।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

डीसीपी ने कहा, “एक व्यक्ति मलबे के नीचे फंस गया और गंभीर रूप से घायल हो गया, जबकि अन्य को मामूली चोटें आईं। पुलिसकर्मियों ने कुछ लोगों की मदद से मलबे में फंसे व्यक्ति को बाहर निकाला। घटना के वक्त वह अपनी स्कूटी पर सवार थे। उन्हें जीटीबी अस्पताल ले जाया गया।”

डीसीपी ने कहा,“घायलों की पहचान करने के प्रयास किए जा रहे हैं। जानकारी जुटाई जा रही है। जेसीबी और क्रेन की मदद से मलबा हटाया जा रहा है।”

डीसीपी ने कहा कि इस मामले में कानून की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया जाएगा।

इस बीच, अग्निशमन विभाग ने कहा कि घटना के संबंध में सुबह 11:10 बजे कॉल मिली, इसके बाद चार दमकल गाड़ियों और बचाव दल को मौके पर भेजा गया।

“डीएफएस कर्मचारियों ने एक व्यक्ति को मलबे से बाहर निकाला और पास के अस्पताल ले जाया गया। दिल्ली फायर सर्विस (डीएफएस) के निदेशक अतुल गर्ग ने कहा, डीएफएस यूनिट के आने से पहले ही कुछ हताहतों को जनता द्वारा अस्पताल पहुंचा गया था।”

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय