Saturday, May 11, 2024

मुजफ्फरनगर में पुलिस की गोली लगने से शातिर लुटेरा घायल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। जनपद पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। पुलिस को मुखबिर द्वारा जंगल में एक लुटेरे के छुपे होने की सूचना मिली थी। जिस पर पुलिस ने घेराबंदी करते हुए बदमाश को ललकारा तो बदमाश ने खुद को घिरता देख पुलिस पार्टी पर फायरिंग कर भागने का प्रयास किया। जिस पर पुलिस ने जवाबी फायरिंग की तो उसमें एक बदमाश पुलिस की गोली लगने से घायल हो गया जिसे पुलिस द्वारा जहां उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया तो वही मौके से पुलिस ने शातिर बदमाश के पास से एक तमंचा कारतूस और कुछ नकदी भी बरामद की है।

दरअसल चरथावल थाना पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान एक बदमाश को घायल कर गिरफ्तार किया था इस दौरान गिरफ्त में आए बदमाश का एक साथी पुलिस को चकमा देकर जंगल के रास्ते भागने में कामयाब हो गया था। जिसकी चरथावल थाना पुलिस को मुखबिर द्वारा जंगल में छिपे होने की सूचना मिली थी जिस पर पुलिस ने बाढ़ गांव के जंगल में जब इस शातिर लुटेरे को गिरफ्तार करना चाहा तो उसने खुद को घिरता देख पुलिस पार्टी पर फायरिंग कर भागने का प्रयास किया। जिस पर पुलिस ने जब जवाबी फायरिंग की तो उसमें शातिर लुटेरा पुलिस की गोली लगने से घायल हो गया। जिसे पुलिस द्वारा उपचार के लिए जहाँ अस्पताल में भर्ती कराया गया। वही मौके से पुलिस ने एक शातिर बदमाश के पास से एक तमंचा कारतूस और तकरीबन ₹4000 की नकदी भी बरामद की है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

गिरफ्त में आए इस शातिर लुटेरे ने पुलिस पूछताछ ने बताया कि उसका नाम पतंगा उर्फ चांद उर्फ बंगाली निवासी बिजनौर है जिस पर विभिन्न थाना क्षेत्रों में दर्जनों मुकदमे लूट,डकैती इर चोरी के होना बताया जा रहा है जिसकी पुलिस तलाश कर रही है।

सीओ सदर यतेंद्र नागर ने बताया कि चरथावल पुलिस द्वारा दौराने मुठभेड़ एक अपराधी को गिरफ्तार किया गया है एवं पुलिस द्वारा आत्मरक्षा में जब फायरिंग की गई तो उसको पेर में गोली लगी है और पूछताछ में उसने अपना नाम चांद उर्फ बंगाली उर्फ़ पतंगा बताया है जोकि ग्राम न्यामपुर थाना मंडावल जिला बिजनौर का रहने वाला है, जब उससे कड़ाई से पूछताछ की गई तो उसके द्वारा बताया गया कि जो कल थाना क्षेत्र में मुठभेड़ हुई थी तो मुठभेड़ में उसका साथी बलजीत उर्फ़ बल्ली घायल हुआ था और वह मौके से फरार हो गया था तभी से वह खेतों में छुपा हुआ था और आज वह मौका पाकर निकलने का प्रयास कर रहा था तो क्योंकि पुलिस द्वारा रूटीन चेकिंग कल से ही की जा रही थी एवं जिसकी वजह से वह गिरफ्तार हुआ है, इसके अपराधिक इतिहास की जानकारी की गई तो लगभग दर्जनों मुकदमे इसके खिलाफ लूट डकैती एवं नकदजनी के हैं।

इसके द्वारा बताया गया कि थाना चरथावल के ग्राम रोनी हर्जी पुर में जो लूट की घटना करीब की गई थी तो उसमें स्वयं के द्वारा अपने साथी के साथ मिलकर के किया जाना स्वीकार किया गया है और आगे विवेचना में जो तथ्य होंगे उन्ही के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय