Saturday, May 18, 2024

नोएडा में खबरिया चैनल के वीडियो एडिटर ने जहरीला पदार्थ खाकर की आत्महत्या

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। एक खबरिया चैनल में कार्यरत वरिष्ठ पत्रकार ने काम के बढ़ते दबाव से डिप्रेशन में आकर घर पर जहरीला पदार्थ खा लिया। हालत गंभीर होने पर पत्रकार को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उनकी इलाज के दौरान मौत हो गई है। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची थाना बिसरख पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
 

थाना बिसरख के प्रभारी निरीक्षक अरविंद कुमार ने बताया कि उमाकांत राही (उम्र 40) एबीपी न्यूज में वीडियो एडिटर के रूप में कार्य करते थे। उन्होंने बताया कि बीती रात को उन्होंने मानसिक तनाव के चलते जहरीला पदार्थ खा लिया। उन्हें अत्यंत गंभीर हालत में उपचार के लिए एक अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां पर उनकी मौत हो गई है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उन्होंने बताया कि मृतक के परिजनों को घटना की सूचना दे दी गई है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

उन्होंने बताया कि प्रथम दृष्टया जांच में यह बात पता चली है कि उन्होंने पारिवारिक क्लेश के चलते आत्महत्या किया है। मृतक ने कोई सुसाइड नोट नहीं छोड़ा है। वहीं दूसरी तरफ मृतक की पत्नी का कहना है कि वह मीडिया हाउस एबीपी न्यूज में वीडियो एडिटर के पद पर कार्य कर रहे थे और पहले से डिप्रेशन के मरीज थे। इन दिनों वह काम के दबाव के चलते काफी परेशान चल रहे थे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय