Saturday, July 6, 2024

बेंगलुरु में तमिलनाडु के द्रमुक नेता पर तलवारों से हमला, वीडियो वायरल

बेंगलुरु। बेंगलुरु के एक होटल में प्रतिद्वंद्वी गिरोह ने तमिलनाडु के द्रमुक नेता पर हमला किया है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस हमले के बाद से राज्य की राजधानी में चिंता बढ़ गई है।

घटना 4 सितंबर की है। हमला तब किया गया था, जब डीएमके नेता वीके गुरुस्वामी बेंगलुरु के कम्मनहल्ली के एक होटल में एक ब्रोकर के साथ बैठकर बातचीत कर रहे थे। फुटेज में पांच लोगों का एक गिरोह होटल के अंदर घुसते और उस पर क्रूर हमला करते हुए दिखाई दे रहा है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

हालांकि, गुरुस्वामी ने गिरोह को नोटिस किया और भागने की कोशिश की, लेकिन गिरोह ने उन्हें पकड़ लिया और पूरे होटल में दौड़ा-दौड़ाकर पीटा। पुलिस ने बताया कि 64 वर्षीय गुरुस्वामी पर 70 से अधिक बार तलवार से वार किया गया था।

इसके बाद उन्हें अस्पताल लेकर जाया गया, जहां उनका इलाज जारी है। इस संबंध में मामला दर्ज करने वाली बनासवाड़ी पुलिस ने मामले को सुलझा लिया है। पुलिस ने पाया कि हमला राज्य के उपद्रवी पांडियन गिरोह ने किया था।

पुलिस ने हमलावर कार्तिक, विनोद कुमार और प्रसन्ना को गिरफ्तार कर लिया था। गुरुस्वामी के मदुरै के राजनेताओं से घनिष्ठ संबंध थे। तमिलनाडु पुलिस ने उनके खिलाफ हिस्ट्रीशीट खोली है। उस पर आठ हत्याओं में शामिल होने का आरोप है।

पूर्वी डीसीपी भीमा शंकर गुलेद ने कहा कि गुरुस्वामी पर हत्या, हत्या के प्रयास के आरोप हैं और वह किरुताई पुलिस स्टेशन में हिस्ट्रीशीटर हैं। उसकी दूसरे गैंग से 30 साल से दुश्मनी थी। गुरुस्वामी का अस्पताल में इलाज चल रहा है। उनके साथ मौजूद रियल एस्टेट एजेंट को भी गंभीर चोटें आईं। मामले में आगे की जांच जारी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,351FollowersFollow
64,950SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय