Wednesday, May 8, 2024

बीजेपी सांसद का महिला विधायक संग वीडियो हुआ वायरल, कांग्रेस ने उठाये सवाल , सोशल मीडिया पर मचा हंगामा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

लखनऊ-अलीगढ़ के बीजेपी सांसद का महिला विधायक के साथ एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसे लेकर सोशल मीडिया पर दोनों ही पक्ष के लोग अपनी अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं।

अलीगढ़ के बीजेपी सांसद सतीश गौतम बीजेपी की नगर से महिला विधायिका मुक्ता राजा के साथ एक मंच पर सार्वजनिक कार्यक्रम में शामिल है, जिसमें बीजेपी सांसद बीजेपी विधायिका के साथ हंसी मजाक और उन्हें स्पर्श करते नजर आ रहे हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

भारतीय जनता पार्टी की ओर से आयोजित इस कार्यक्रम में सांसद और विधायक की यह नोकझोंक किसी ने अपने कैमरे में कैद कर ली। इसे सोशल मीडिया पर डाला। इसके बाद से यह वीडियो खासा वायरल हो रहा है। इसमें सांसद महिला विधायक के कंधे पर हाथ रखते दिखाई देते हैं। महिला विधायक विरोध करती हैं तो सांसद उनके दोनों कंधों को दबाकर हंसने लगते हैं। सार्वजनिक कार्यक्रम के इस दृश्य को देखकर सोशल मीडिया पर सांसद को लगातार घेरा जा रहा है।

दरअसल सांसद सतीश गौतम और अलीगढ़ शहर से विधायक मुक्ता राजा पार्टी के एक कार्यक्रम में भाग लेने आए थे। यह दोनों नेता मंच पर बैठे थे। इसी दौरान सांसद ने विधायक के हाथ पर हाथ रख दिया। विधायक ने तत्काल इसका विरोध किया। कुर्सी पर बैठे सांसद ने उनके दोनों कंधों को दबा दिया। इसके बाद वे हंसने लगे। इस घटना के बाद नाराज विधायक ने अपनी कुर्सी बदल ली। वायरल वीडियो के बारे में दावा किया जा रहा है कि यह दो दिन पुराना है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को लेकर उत्तर प्रदेश कांग्रेस ने सवाल उठाया है।

उत्तर प्रदेश कांग्रेस के अधिकृत ट्विटर अकाउंट से कहा गया है कि ‘ये हैं अलीगढ़ के सांसद सतीश गौतम। जो सरेआम कार्यक्रम के बीच में विधायिका मुक्ता राजा से छेड़खानी कर रहे हैं। इनकी इस हरकत से विधायिका जी भी काफ़ी असहज महसूस कर रही हैं। जिस पार्टी के सांसद ही शोहदा हो, उसके छुटभैय्या नेता कैसे होंगे? बाक़ी कार्यकर्ता तो न जाने कैसे-कैसे होंगे? सोचने भर से जी घबरा जाए। एक सवाल और… जब कार्यक्रम के बीचों-बीच विधायिका से छेड़खानी हो सकती है तो आम महिला और लड़कियां क्या सुरक्षित महसूस करेंगी? यह दृश्य और इसमें दिख रहा यह शोहदा सांसद समाज के लिए कलंक है।’

अलीगढ़ सदर विधायक मुक्ता राजा पूर्व विधायक और भाजपा के सीनियर नेताओं में शामिल रहे संजीव राजा की पत्नी हैं। ट्रैफिक पुलिस से मारपीट मामले में सजा के कारण संजीव राजा को चुनावी मैदान से बाहर होना पड़ा था। उन्होंने अपनी पत्नी मुक्ता राजा को विधानसभा चुनाव में उतारा था और वे वे विधायक बनीं। संजीव राजा का देहांत इसी साल 11 फरवरी को हो गया था।

रॉयल बुलेटिन इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है लेकिन कांग्रेस ने इस वीडियो को लेकर तीखे सवाल उठाए हैं,कांग्रेस के इस ट्वीट पर दोनों ही पक्षों की तरफ से प्रतिक्रियाएं आ रही है। संजय नाम के यूजर लिखते हैं कि जब सरेआम इतना है, तो परदे के पीछे कितना होगा, वही नंदनी यादव नाम की एक यूजर पूर्व प्रधानमंत्री जवाहरलाल नेहरू का एक फोटो ट्वीट करते हुए लिखती है- कि गुलामों इन वाले अंकल जी की इन हरकतों पर भी थोड़ा प्रकाश डालो, तुम्हारे जैसे सड़े हुए संस्कार है, तुम बातें भी तो उतनी ही सड़ी हुई करोगे।

सत्यपाल नाम के यूजर कांग्रेस की एक दलित महिला विधायक कल्पना वर्मा का वीडियो वायरल करते हुए लिखते हैं कि छेड़छाड़ और गाली गलौज करना कांग्रेसियों की आदत है, प्रियंका गांधी आज उनकी ही पार्टी की महिला के साथ दुर्व्यवहार पर मौन कहे है ! इस सम्बन्ध में सांसद का फोन मिलाया गया तो उनसे संपर्क नहीं हो पाया जिससे उनकी प्रतिक्रिया नहीं मिल पाई।

#bjp #news #gautamgambhir #indianpolitician #loksabhaelection2024 #latestnews #highcourt #pmmodi #religion #rahul

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय