Friday, May 17, 2024

फैंस के साथ बॉबी देओल का अभद्र व्यवहार का वीडियो वायरल, फैंस में नाराजगी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुंबई। निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म ‘एनिमल’ में बॉबी देओल के काम की खूब तारीफ हो रही है। उनकी फिटनेस और एक्टिंग ने लोगों को दीवाना बना दिया है। चंद मिनटों के किरदार निभाकर बॉबी ने पूरी पिक्चर पर अपनी छाप छोड़ी। ‘आश्रम’ वेब सीरीज के बाद बॉबी की ‘एनिमल’ सुपरहिट हो गई। इसलिए अब इनकी कीमत काफी बढ़ गई है। वो कहते हैं ना कि सफलता सिर चढ़कर बोलती है। फैंस भी सोच रहे हैं कि क्या बॉबी को कुछ हो गया है। बॉबी का एक वायरल वीडियो इसी बात को साबित करता है।

बॉबी देओल 14 दिसंबर को एयरपोर्ट पहुंचे थे। उन्हें देखते ही पैपराजी उन्हें कैमरे में कैद करने के लिए दौड़ पड़े। साथ ही फैंस ने बॉबी को देखते ही घेर लिया। ब्लैक प्रिंटेड शर्ट, ब्लैक पैंट, गॉगल्स में वह हमेशा की तरह हैंडसम लग रहे थे, लेकिन वह बहुत जल्दी में दिख रहे थे। वह अपनी टीम के साथ तेजी से चल रहे थे। तभी एक फैन उनके पास आता है और बॉबी उसे धक्का देकर दूर कर देते हैं। उनके व्यवहार से नेटिज़न्स हैरान हैं। पैपराजी ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बॉबी देओल के इस वीडियो पर नेटिज़ेंस ने कमेंट कर उनकी आलोचना की है। एक ने कहा, ’25 साल में एक हिट फिल्म देने के बाद अभिनेता फैंस के साथ इस तरह व्यवहार करते हैं। दूसरे ने लिखा कि ”सफलता उसके सिर चढ़ गई है।” नेटिजन्स ने ये भी पूछा है कि ”बॉबी को लॉर्ड क्यों कहा जाता है।’ इससे पहले बॉबी देओल के भाई सनी देओल का भी ऐसा ही वीडियो वायरल हुआ था। फिल्म ‘गदर-2’ की सफलता के बाद सनी देओल की भी काफी आलोचना हुई थी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय