Wednesday, April 10, 2024

दिल्ली के विकासपुरी फ्लाईओवर पर पांच युवकों का हुड़दंग,वीडियो वायरल,गिरफ्तार

नई दिल्ली। दिल्ली के विकासपुरी इलाके में फ्लाईओवर पर उपद्रव मचा रहेे पांच युवकों को दिल्‍ली पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इन युवकों पर फ्लाईओवर पर गलत तरीके से कार चलाने और रंगीन बम फोड़ने का आरोप है।

अधिकारियों ने कहा कि ये पांचों करीब 20-25 कारों में सवार लोगों के एक समूह का हिस्सा थे, जिन्होंने हाल ही में दिल्ली की सड़कों पर हुड़दंग मचाया था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

आरोपियों की पहचान तिलक नगर निवासी सुबीर सिंह (42), नाम सिंह (41), गुरुमीत सिंह (29), हरमीत सिंह (32) और मनमीत सिंह (36) के रूप में हुई। पुलिस ने बताया कि उन्होंने पांचों वाहनों को भी जब्‍त किया है।

पुलिस उपायुक्त (पश्चिम) विचित्र वीर ने बताया, ”हमें सूचना मिली कि लगभग 20-25 कारों में कुछ युवक विकासपुरी फ्लाईओवर से पीरागढ़ी की ओर जा रहे है। वह रंगीन बम फोड़ते हुए जिग-जैग तरीके से गाड़ी चलाकर उपद्रव मचा रहे है।

डीसीपी ने कहा,” हमने तुरंत, भारतीय दंड संहिता आईपीसी) की धारा 279 (रैश ड्राइविंग) और 188 (लोक सेवक द्वारा विधिवत आदेश की अवज्ञा) के तहत मामला दर्ज किया गया और जांच शुरू की।

जांच के दौरान पुलिस को एक शिकायतकर्ता द्वारा दी गई वीडियो फुटेज के आधार पर युवकों की पहचान करने को कहा गयाा।

डीसीपी ने कहा, “सीसीटीवी फुटेज की मदद से हमने आरोपी युवकों की पहचान की। पुलिस टीम ने पांच वाहनों के साथ तिलक नगर से पांच लोगों को गिरफ्तार किया। इस मामले में अभी जांच जारी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
45,451SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय