Saturday, April 27, 2024

नोएडा से ‘हिट एंड रन’ का वीडियो आया सामने, स्टूडेंट को कार ने मारी टक्कर, पुलिस जांच में जुटी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। नोएडा के सेक्टर-39 थाना इलाके में पड़ने वाले सेक्टर-110 स्थित महर्षि विश्वविद्यालय के पास खड़ी एक स्टूडेंट को तेज रफ्तार वाहन चालक ने टक्कर मार दी। इस घटना में वह गंभीर रूप से घायल हो गई। घटना का वीडियो 30 दिसंबर का बताया जा रहा है।

हिट एंड रन मामले में घायल स्टूडेंट स्तुति त्रिपाठी के चाचा अनुपम त्रिपाठी ने बताया कि उनकी भतीजी विश्वविद्यालय में बीकॉम. प्रथम वर्ष की स्टूडेंट है। करीब एक सप्ताह पहले वह दोस्तों के साथ विश्वविद्यालय के कैंपस की रोड पर खड़ी थी। इसी दौरान पीछे से एक सफेद रंग की गाड़ी तेज गति से आई और स्तुति को टक्कर मार दी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

टक्कर इतनी जोरदार थी कि स्टूडेंट थोड़ी दूर जाकर गिरी। स्टूडेंट के सिर समेत शरीर के अन्य हिस्सों में चोटें आई है। घायल का एक निजी अस्पताल में उपचार चल रहा है। दावा है कि घटना की जानकारी पुलिस को दी गई थी पर एक सप्ताह बीतने के बाद भी आरोपी चालक के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हुई है।

हादसे के बाद स्टूडेंट अपने घर वाराणसी चली गई थी। इससे उसकी पढ़ाई प्रभावित हुई है। इस मामले में कार्रवाई न होने से स्टूडेंट के परिजन परेशान हैं।

45 सेकेंड के वायरल वीडियो में दिख रहा है कि चार छात्राएं एकसाथ खड़ी हैं। इसी दौरान सफेद रंग की गाड़ी आती है और युवती को टक्कर मारकर फरार हो जाती हैं। अन्य स्टूडेंट्स भी झटके से दूसरी तरफ गिर जाती हैं। हालांकि, उन्हें चोट नहीं लगती है।

आरोपी चालक कुछ ही सेकेंड बाद तेज रफ्तार से बाहर निकल जाता है। वीडियो में कुछ लोग चालक का पीछा करते हुए भी दिख रहे हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय